पारिवारिक विवाद में कानपुर के SP सिटी ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर

घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मौके पर एडीजी समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. 

पारिवारिक विवाद में कानपुर के SP सिटी ने की खुदकुशी की कोशिश, हालत गंभीर
एसपी सिटी सुरेंद्र दास साल 2014 बैच के आईपीएस हैं. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर के एसपी सिटी सुरेंद्र दास की संदिग्ध परिस्थितियों तबीयत खराब होने के बाद बुधवार (05 सितंबर) की सुबह उन्हें शहर के रीजेंसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. एसपी सिटी सुरेंद्र दास साल 2014 बैच के आईपीएस हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल के आईसीयू में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक एसपी सिटी ने सल्फास खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है.

 

 

इस मामले पर पुलिस महकमे की तरफ से अधिकारिक बयान आया, जिसमें कहा गया कि पारिवारिक विवाद में IPS अधिकारी ने खाया है.  मौके पर एडीजी समेत कई पुलिस अधिकारी मौजूद हैं. घटना पर पुलिस अधिकारियों ने मीडिया से बात करने से इंकार किया. 

मूल रूप से बलिया के रहने वाले सुरेंद्र कुमार लखनऊ में रहते हैं और अभी कुछ महीने पहले ही इनकी पोस्टिंग कानपुर के एसपी सिटी के तौर पर हुई थी. उन्हें देखने के लिए एडीजी अविनाश चंद्र और कमिश्नर सुभाष चंद्र वर्मा भी पहुंचे थे. दोनों ही अधिकारियों ने मीडिया से कोई भी बात नहीं की.

सूत्रों के हवाले से जो जानकारी मिल रही है उसमें कहा जा रहा है कि सुबह पांच बजे उनकी तबीयत बिगड़ी, जिसके बाद उन्हे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. कहा जा रहा है कि उन्होंने कोई जहरीला पदार्थ खाया है. अस्पताल के बाहर पुलिस के कई अफसर मौजूद हैं.