कानपुर: नकली पान-मसाला बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

कानपुर सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि शिव गोदावरी इलाके में शुक्रवार को एक लोडर को रोका तो उसमें भारी-मात्रा में नकल पान मसाला बरामद हुआ. मामले में जब ड्राइवर से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने फैक्ट्री का पता बता दिया.

कानपुर: नकली पान-मसाला बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

कानपुर: कानपुर में पुलिस ने नकली पान-मसाला बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. साथ ही मौके से भारी मात्रा में एक नामी ब्रांड के नाम से डुप्लीकेट पान-मसाला और दो मशीनें भी बरामद की है. वहीं पुलिस ने मामले में 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही फैक्ट्री को भी सीज कर दिया है. फिलहाल पुलिस मामले में पकड़े गए 2 दोनों लोगों से पूछताछ कर रही है.

कानपुर सीसामऊ सीओ त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि शिव गोदावरी इलाके में शुक्रवार को एक लोडर को रोका तो उसमें भारी-मात्रा में नकल पान मसाला बरामद हुआ. मामले में जब ड्राइवर से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने फैक्ट्री का पता बता दिया. इसके बाद वहां पर छापेमारी की गई तो एक बड़े ब्रॉन्ड का नकली पान-मसाला भी भारी मात्रा में बरामद हुआ.

UPPSC पीसीएस मेंस 2019 की तारीखों में बदलाव, जानिए अब कब होगी परीक्षा

पुलिस के मुताबिक मामले में 2 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. हालांकि फ्रैक्ट्री मालिक जैकी और उसके साथी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है. उनकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Watch Live TV-