कानपुर: प्रधान पति की घर के पास गोली मारकर हत्या, गांव में दहशत

Kanpur: घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. गांव के संदिग्ध हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने तमंचे और कारतूस के साथ हिरासत में लिया है.  

कानपुर: प्रधान पति की घर के पास गोली मारकर हत्या, गांव में दहशत
मृतक पेशे से वकील थी.

कानपुर: कानपुर (Kanpur) घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें घर के बाहर ही प्रधान पति और पेशे से वकील को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. घटना घाटमपुर ब्लॉक के रामसारी गांव की है. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. गांव के संदिग्ध हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने तमंचे और कारतूस के साथ हिरासत में लिया है.  

जानकारी के मुताबिक, ग्राम प्रधान पूजा सिंह के पति सत्येंद्र सिंह घाटमपुर तहसील में ही वकालत करते थे. सत्येंद्र तकरीबन शुक्रवार (13 सितंबर) रात 10.30 बजे घर के पड़ोस वाली गली में टहल रहे थे कि तभी पहले से ही घात लगाए बैठे हमलवार ने सत्येंद्र सिंह पर गोली मार दी और घटना का अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए. 

लाइव टीवी देखें

वहीं, गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों समेत सत्येंद्र के परिजन मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में घायल सत्येंद्र को घाटमपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

हत्या के बाद साथी वकीलों और ग्रामीणों में आक्रोश है, जिसके चलते मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है. एसपी ग्रामीण और सीओ घाटमपुर समेत सर्किल फोर्स जांच में जुटे हुए है.