पाक गोलीबारी में शहीद हुआ कानपुर का लाल, परिवार में मचा कोहराम
Advertisement

पाक गोलीबारी में शहीद हुआ कानपुर का लाल, परिवार में मचा कोहराम

जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात कानपुर के लाल त्रिवेद प्रकाश पाक गोलीबारी में शहीद हो गए हैं. त्रिवेद प्रकाश मूल रूप से फतेहपुर के निवासी हैं. उनका पूरा परिवार कानपुर के नौबस्ता हंसपुरम में रहता है.

शहीद त्रिवेद प्रकाश.

कानपुर: जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात कानपुर के लाल त्रिवेद प्रकाश पाक गोलीबारी में शहीद हो गए हैं. त्रिवेद प्रकाश मूल रूप से फतेहपुर के निवासी हैं. उनका पूरा परिवार कानपुर के नौबस्ता हंसपुरम में रहता है. त्रिवेद प्रकाश भारतीय थल सेना में गनर जीडी पद पर 6आरआर बटालियन पैरंट यूनिट 332 मीडियम रेजिमेंट की डेल्टा कम्पनी में तैनात थे. 

ये भी पढ़ें- PM Kisan: पीएम किसान निधि से मिल सकते हैं 4000 रुपये, 31 मार्च से पहले कर लें ये काम

LOC पर 7 मार्च को हुई मुठभेड़ में लड़ते-लड़ते शहीद हो गए. त्रिवेद के शहीद होने की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक बुधवार को जवान का पार्थिव शरीर पैतृक गांव फतेहपुर लाया जाएगा. 

ये भी पढ़ें-  काम की खबर: 31 मार्च तक निपटा लें ये जरूरी काम, वरना 1 अप्रैल से होना पड़ेगा परेशान

शहीद त्रिवेद भाइयों में सबसे छोटे थे. त्रिवेद ने यशोदानगर के आरपीएम इंटर कॉलेज से पढ़ाई की थी. उन्होंने 2015 में आर्मी जॉइन की थी. पिता अरुण कुमार तिवारी भी आर्मी से नायक पद से रिटायर्ड हैं. मां प्रेमा देवी गृहणी हैं. उनके भाई देव प्रकाश वर्तमान में आर्मी में 16 मीडियम रेजीमेंट में तैनात है. वहीं, बड़े भाई संयुक्त शिक्षा निदेशक कानपुर मंडल में क्लर्क के पद पर कार्यरत हैं. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news