IND vs BAN: कानपुर में ग्रीनपार्क के बाहर बांग्लादेश प्रशंसकों की धुनाई, हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर गुस्सा फूटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2449187

IND vs BAN: कानपुर में ग्रीनपार्क के बाहर बांग्लादेश प्रशंसकों की धुनाई, हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर गुस्सा फूटा

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने एक बांग्लादेशी फैन को मारने की खबर सामने आई है. पढ़िए पूरी खबर ... 

IND vs BAN

IND vs BAN: उत्तर प्रदेश के कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने एक बांग्लादेशी फैन को मारने की खबर सामने आई है. इसके बाद बांग्लादेश के सुपर फैन टाइगर रॉबी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि वह स्टेडियम की एक पुरानी जर्जर बिल्डिंग पर चढ़ने की कोशिश के दौरान पुलिस ने उसको पीछे हटने को कहा था. हालांकि कुछ रिपोर्ट में उसके साथ मारपीट के दावे किए गए हैं. तो वहीं कुछ अन्य में डिहाइड्रेशन की वजह से तबीयत खराब होने की बात कही जा रही है. 

विश्व हिंदू परिषद ने स्टेडियम के बाहर किया विरोध प्रदर्शन
मैच शुरू होने से पहले ग्रीनपार्क स्टेडियम के बाहर विश्व हिंदू परिषद ने बांग्लादेश में हुए हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इसी बीच विहिप के कार्यकर्ताओं ने विरोध के दौरान बांग्लादेश के झंडे को भी जलाया गया. इसको देखते हुए कानपुर पुलिस ने और प्रशासन ने मैच को सुचारू रूप से चलने के लिए स्टेडियन के बाहर बख्तरबंद गाड़ियों के साथ ATS के कमांडो की तैनाती की गई है. 

खेला जा रहा है दूसरा मैच
आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच कानुपर में हो रहा मैच दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला का दूसरा और अंतिम मैच है. यह मैच कानपुर में 27 सितंबर से लेकर 1 अक्टूबर तक खेला जाएगा. हालांकि पहले दिन का खेल लगातार हो रही बारिश के चलते समाप्त कर दिया गया है. पहले दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने 3 विकेट खोकर 107 रन बना लिए हैं. बांग्लादेश की तरफ से इस वक्त क्रीज पर मोमिनुल हक और मुश्पिकुर रहीम बल्लेबाजी कर रहे हैं.  

आकाशदीप और अश्विन ने लिए विकेट
भारत के कपतान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था. इसके बाद आकाशदीप ने शुरूआती दो विकेट लेकर बांग्लादेश को झटके दिए. इसके बाद तीसरे विकेट के लिए बांग्लादेश के कप्तान शांतो और पूर्व कप्तान रहे मोमिनुल हक के बीच अच्छी साझेदारी हुई. लेकिन कप्तान शांतो को भारत के ऑफ स्पिनर अश्विन ने पगबाधा आऊट करते हुए बांग्लादेश को तीसरा झटका दिया. 

यह भी पढ़ें - कानपुर में भारत-बांग्लादेश की भिड़ंत आज, देखें कब और कहां देख पाएंग मैच

यह भी पढ़ें - दूसरे टेस्ट में यूपी की तिकड़ी मचाएगी गदर, लोकल ब्वॉय कुलदीप पर निगाहें

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Kanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news