कानपुर विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर फेंका गया बम, 3 आरोपी धर दबोचे गए

विधायक सुरेंद्र मैथानी नीरक्षीर चौराहे के पास पांडुनगर में रहते हैं. बीती सोमवार रात लगभग 8.00-8.30 बजे के करीब उनके घर के सामने घर के सामने कुछ बवाल होने लगा. विधायक सुरेंद्र का कहना है कि ये तीन बदमाश जबरन उनके घर के मेन गेट से एंट्री करना चाहते थे.

कानपुर विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर फेंका गया बम, 3 आरोपी धर दबोचे गए

कानपुर: यूपी के कानपुर में भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी के घर के बाहर बम मिलने की खबर सामने आ रही है. कानपुर के गोविंदनगर इलाके में बीती रात पुलिस ने तीन बदमाशों को धर दबोचा, जिन्होंने बम फेंका था. हालांकि, वह बम फूटा नहीं था. बदमाशों के पास हथियार भी थे. भाजपा विधायक का कहना है कि यह किसी की साजिश है. 

ऐसे रख सकेंगे आधार कार्ड को हमेशा पास, बस फोन में कर लें ये काम  

विधायक ने बताई जान से मारने की साजिश
विधायक का आरोप है कि यह लोग उनकी हत्या करने के लिए भेजे गए थे. उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस मामले में जांच करनी चाहिए और विधायक और परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए. 

500mg की दवा को बीच से तोड़ दें तो वह 250mg की रह जाती है? जानें क्या है सच्चाई

बम फेंक के भाग रहे थे बदमाश, दबोचे गए
बताया जा रहा है कि विधायक सुरेंद्र मैथानी नीरक्षीर चौराहे के पास पांडुनगर में रहते हैं. बीती सोमवार रात लगभग 8.00-8.30 बजे के करीब उनके घर के सामने घर के सामने कुछ बवाल होने लगा. विधायक सुरेंद्र का कहना है कि ये तीन बदमाश जबरन उनके घर के मेन गेट से एंट्री करना चाहते थे. लोगों को शक हुआ तो बदमाशों को टोका गया और अंदर नहीं जाने दिया गया. इसके बाद आरोपी भागने लगे कि तभी उनमें से एक ने बम फेंका, जो कि नहीं फूटा. इसके बाद विधायक के घर में तैनात सेक्योरिटी और पुलिस के साथ लोकट लोगों ने दौड़कर उन बदमाशों को पकड़ लिया. 

99% लोग गलत तरीके से धोते हैं जींस, आप भी इन्हीं में शामिल हैं तो यहां जान ले सही तरीका

आरोपियों से हो रही पूछताछ
जानकारी के मुताबिक, इन सबके बीच पांडु नगर चौकी प्रभारी आनंद प्रकाश पहुंचे. विधायक सुरेंद्र के घर के सामने उन्हें एक तमंचा भी पड़ मिला, जिसकी अब पुलिस जांच कर रही है. आनंद प्रकाश ने मीडिया को बताया कि आरोपियों के नाम सूरज, सुमित सोनकर और गौरव निषाद हैं. पुलिस फिलहाल तीनों से पूछताछ कर रही है.

WATCH LIVE TV