महंत नृत्य गोपाल दास बोले- '2019 से पहले शुरू होगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण'
Advertisement

महंत नृत्य गोपाल दास बोले- '2019 से पहले शुरू होगा अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण'

उन्होंने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में योगी सरकार को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण कराने के लिए बहुमत दिया है.

महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा, मंदिर बनेगा तो बीजेपी का भविष्य उज्ज्वल होगा.

नई दिल्ली: श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान करते हुए संसद में कानून बनाकर मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में योगी सरकार को अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण कराने के लिए बहुमत दिया है. आपको बता दे कि ये बातें उन्होंने शुक्रवार (06 अप्रैल) को उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान कहीं. 

  1. 'जनता और साधु समाज को बीजेपी पर भरोसा है'
  2. 'रामलला जहां विराजमान है मंदिर वहीं बनेगा'
  3. 'संवैधानिक तरीके से दूर होनी चाहिए परेशानी'

रानलला जहां है मंदिर वहीं बनेगा
महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि रामलला जहां विराजमान है, मंदिर वहीं बनेगा. संसार की कोई भी ताकत मंदिर बनने से नहीं रोक सकती. उन्होंने कहा कि आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि संसद में कानून बनेगा और फिर श्रीराम मंदिर का निर्माण होगा.

ये भी पढ़ें: जानें, क्या है अयोध्या विवाद?

PM मोदी और CM योगी से हैं कई उम्मीदें
पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि देश के हिंदुओं और संत समाज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बहुत उम्मीदें हैं. मंदिर के निर्माण के लिए जनता ने पूर्ण बहुमत से दोनों को पास किया है. 

अड़चने संवैधानिक तरीके से हो दूर
श्रीराम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में जो भी अड़चने आ रही हैं. मोदी सरकार को उन परेशानियों को संवैधानिक तरीके से दूर करना चाहिए. उन्होंने विश्वास जताया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो जाएगा चाहे जितना भी समय लग जाए. 

ये भी पढ़ें: अयोध्या विवाद: फिलहाल संवैधानिक पीठ के पास नहीं जाएगा मामला, 27 अप्रैल को अगली सुनवाई

2019 से पहले शुरू होगा निर्माण
उन्होंने कहा कि साल 2019 से पहले मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा. मंदिर बनेगा तो बीजेपी का भविष्य उज्ज्वल होगा यदि नहीं बना तो फिर जनता नाराज होगी और संत भी बैठक कर आगे की रणनीति बनाएंगे. 

Trending news