DGP Mukul Goyal ने किया पुलिस अस्पताल का उद्घाटन, मुथूट फाइनेंस की मदद से बनाया गया अत्याधुनिक
Advertisement

DGP Mukul Goyal ने किया पुलिस अस्पताल का उद्घाटन, मुथूट फाइनेंस की मदद से बनाया गया अत्याधुनिक

अस्पताल में सभी बेड तक ऑक्सीजन पाइपलाइन की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही अस्पताल में पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और दूसरे उपकरण उपलब्ध कराए गए हैं...z

DGP Mukul Goyal ने किया पुलिस अस्पताल का उद्घाटन, मुथूट फाइनेंस की मदद से बनाया गया अत्याधुनिक

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के डीजीपी मुकुल गोयल ने आज कानपुर के पुलिस लाइन में बने पुलिस अस्पताल का उद्घाटन किया. पुलिसकर्मियों के लिए अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कोविड केयर अस्पताल बनाया गया है. दरअसल, कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पुलिस ने 16 बेड के अस्पताल की शुरुआत की थी. यहां पर चिकित्सा विभाग और मेडिकल कॉलेज की मदद से पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों का इलाज किया गया था. अब इस अस्पताल को मुथूट फाइनेंस की मदद से अत्याधुनिक बनाया गया है.

18 साल से कम उम्र के बच्चों को मिल रही 'स्वर्ण प्राशन ड्रॉप', कोरोना से लड़ने के लिए मिलेगी इम्यूनिटी

अस्पताल को यूं बनाया गया आधुनिक
अस्पताल में सभी बेड तक ऑक्सीजन पाइपलाइन की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही अस्पताल में पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और दूसरे उपकरण उपलब्ध कराए गए हैं. डीजीपी मुकुल गोयल ने कानपुर पुलिस के इस प्रयास की सराहना की. उन्होंने कहा कि प्रदेश के दूसरे अस्पतालों में भी इस तरह की व्यवस्थाएं करने के प्रयास किए जाएंगे.

Mau Accident: अनियंत्रित कार खाई में गिरी, 4 मासूम और एक महिला की मौत, 2 घायल

बताई पुलिस की जिम्मेदारियां
वहीं, डीजीपी ने कहा कि पुलिस की प्राथमिकता है कि अपराध होने पर उसे दर्ज किया जाए और उसका जल्द से जल्द खुलासा हो. लखनऊ में पकड़े गए आतंकियों के कानपुर कनेक्शन के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हम अक्सर संदिग्ध लोगों पर नजर रखते हैं. लेकिन प्रयास यह भी रहता है कि किसी निर्दोष को परेशान न किया जाए. वहीं, अपराधियों और पुलिसकर्मियों के गठजोड़ पर डीजीपी ने कहा कि हम लोग ऐसे लोगों की पहचान करने का काम कर रहे हैं. उन्हें सुधरने का मौका भी दिया जा रहा है. अगर वह नहीं सुधरते हैं तो उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news