मंदिरों की जमीन पर कब्जा कर कहीं बेची जा रही थी बिरयानी, तो कहीं लगा था ताला, दिखे और भी नजारे
Advertisement

मंदिरों की जमीन पर कब्जा कर कहीं बेची जा रही थी बिरयानी, तो कहीं लगा था ताला, दिखे और भी नजारे

चमनगंज में एक बेहद ही चौका देने वाला मामला सामने आया है. इलाके में पुराने मंदिरों को तोड़कर उन पर लोगों ने कब्जा कर लिया है. मंदिर की जगह पर बिरयानी बिकती पाई गई. मेयर के निरीक्षण में कई चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आईं. कई पुराने मंदिरों पर कब्जा स्थानीय लोगों द्दारा कर लिया गया.

मंदिरों की जमीन पर कब्जा कर कहीं बेची जा रही थी बिरयानी, तो कहीं लगा था ताला, दिखे और भी नजारे

कानपुर: चमनगंज में एक बेहद ही चौका देने वाला मामला सामने आया है. इलाके में पुराने मंदिरों को तोड़कर उन पर लोगों ने कब्जा कर लिया है. मंदिर की जगह पर बिरयानी बिकती पाई गई. मेयर के निरीक्षण में कई चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आईं. कई पुराने मंदिरों पर कब्जा स्थानीय लोगों द्दारा कर लिया गया. निरीक्षण के दौरान सहायक पुलिस आयुक्त सीतामऊ भी रहे मौजूद थे.

  1. पुराने मंदिरों पर कब्जे की शिकायत पर मेयर ने किया दौरा
  2. कई पुराने मंदिरों पर मिला कब्जा
  3. निरीक्षण के दौरान टूटे मिले कई पुराने मंदिर
  4. मंदिर की जमीन पर कब्जा कर बेची जा रही थी बिरयानी

पुराने मंदिरों को तोड़कर जमीनों पर कब्जा 
दरअसल मेयर प्रमिला पांडे, चमनगंज में पुराने मंदिरों को तोड़कर जमीनों पर कब्जा करने की शिकायत पर वहां पहुंची थी. उन्होंने पाया कि देखरेख के अभाव में जीर्णशीर्ण हो चुके मंदिरों पर लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा है. निरीक्षण के दौरान कई पुराने मंदिर टूटे हुए मिले. एक अन्य मंदिर में कब्जे की नीयत से कूड़ा भरकर ताला लगा दिया गया था. ताला खोलने पर स्थानीय लोगों का सहयोग न मिलने पर मेयर ने खुद ही ताला तोड़ और एसीपी को कब्जे हटवाने और साफ सफाई का निर्देश दिया.

करोड़ों की ठगी करने वाले आरोपी की अग्रिम जमानत HC से खारिज, लंबा आपराधिक इतिहास

मंदिर की जमीन पर बिरयानी की दुकान खोली गई
यहीं नहीं मंदिर की जमीन पर बिरयानी की दुकान खोली गई. इलाके के कई पुराने मंदिरों की जमीनों पर कब्जा किया गया. मेयर ने पुलिस आयुक्त शिक्षा मऊ से जांच कर जमीन खाली कराने को कहा है. मंदिर को कब्जा मुक्त करने और बिरयानी की दुकान हटाने का निर्देश दिया है. मेयर ने इलाके के सभी मंदिरों का सर्वे कराने का निर्देश दिया है,ताकी उनकी स्थिति पता चल सके. इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रकरण में अभियोग पँजीकृत है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी की भरी पंचायत में जमकर पिटाई, 5 साल के लिए गांव से निकाला

WATCH LIVE TV

Trending news