जयमाल के वक्त दूल्हा-दुल्हन के बीच आया अखबार, टूट गई शादी और बैरंग लौटी बारात
Advertisement

जयमाल के वक्त दूल्हा-दुल्हन के बीच आया अखबार, टूट गई शादी और बैरंग लौटी बारात

दुल्हन पक्ष का कहना था कि हमको धोखे में रखा गया और दूल्हे की कमी हमसे छिपाई गई. अगर पहले बता देते तो ये नौबत ही नहीं आती. 

सांकेतिक

औरेया: अपने होने वाले जीवनसाथी के प्रति हर कोई कुछ उम्मीदें रखता है. दूल्हा हो या दुल्हन सभी को अपने होने वाले साथी से काफी उम्मीदें होती हैं. आज के आधुनिक समाज में दोनों ही एक-दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाले होने चाहिए. जब ये उम्मीदें टूटती हैं तो बहुत दुख होता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के औरेया से सामने आया है जहां पर एक होने वाला पति, दुल्हन के द्वारा ली गई परीक्षा में फेल हो गया.

हाईकोर्ट में यूपी धर्मांतरण अध्यादेश को चुनौती देने वाली सभी याचिकाएं खारिज, सरकार से मांगा जवाब

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला औरेया के जमालीपुर गांव का है, जहां पर एक युवती की शादी थाना इलाके के गांव महाराजपुर के रहने वाले युवके के साथ होनी थी. पिता ने बेटी की शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. दरवाजे पर बारात भी आई और वरमाला का समय भी आया.

लड़की पक्ष को दूल्हे पर हुआ शक

उस दौरान लड़की पक्ष के लोगों को लड़के की आंखों को लेकर शक हुआ कि उसे कम दिखाई देता है. तभी वहां पर मौजूद दुल्हन ने उसी समय अखबार मंगाया और दूल्हे को पढ़ने के लिए दिया. दूल्हा उसे पढ़ नहीं पाया तो दुल्हन पक्ष के लोगों को हैरानी हुई. वो सब इस बात से नाराज थे कि ये बात उनसे छिपाई गई. दूल्हा पक्ष के लोगों को जमकर फटकार लगाई गई. 

कपड़े धोती भाभी की मुस्कान ने लूटा दिल, यूजर्स बोले-इनकी स्माइल से पत्थर भी पिघल जाए अद्भुत!

दुल्हन पक्ष का आरोप- धोखे में रखा गया

दुल्हन पक्ष का कहना था कि हमको धोखे में रखा गया और दूल्हे की कमी हमसे छिपाई गई. अगर पहले बता देते तो ये नौबत ही नहीं आती. इसके बाद शुरू हुआ दूल्हा पक्ष का दुल्हन पक्ष को समझाने का दौर. ये सुबह तक चलता रहा पर सारी कोशिशें बेकार गईं. बारात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई.

लड़की वालों ने कोतवाली में दी तहरीर

दुल्हन और उसके घर वालों ने शादी करने से इंकार कर दिया. लड़की वालों ने कोतवाली में धोखाधड़ी कर शादी करवाए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी पुलिस इस मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है.

हाईकोर्ट ने चारधाम यात्रा को लेकर फिर लगाई फटकार, सरकार को रिवाइज्ड जवाब के साथ हाजिर होने को कहा

इन दो पपी ने कर दी सांप की हालत पतली, मुंह में दबाए खेल रहे खेल, Video देख नहीं थमेगी हंसी

WATCH LIVE TV

 

Trending news