फर्जी पुलिसकर्मी बन कर रहे थे वसूली, पुलिस ने 3 बदमाशों को ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली की सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी पर तीन युवक सवार हैं. तीनों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और देखने से फर्जी लग रहे हैं. सभी बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं. 

फर्जी पुलिसकर्मी बन कर रहे थे वसूली, पुलिस ने 3 बदमाशों को ऐसे किया गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

कानपुर: उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस ने फर्जी पुलिसकर्मी बन वसूली कर रहे युवकों को दबोचा है. कल्याणपुर में स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार होकर ट्रकों से वसूली कर रहे थे. इस दौरान बदमाश पुलिस को देखते ही भाग खड़े हुए थे. सूचना मिलते ही पुलिस ने घेरकर कार सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. 

बिठूर रोड चौराहे पर कर रहे थे वसूली 
पुलिस को सूचना मिली की सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी पर तीन युवक सवार हैं. तीनों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और देखने से फर्जी लग रहे हैं. सभी बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं. पुलिस को आता देख बदमाश स्कॉर्पियो पर सवार होकर भाग निकले. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और स्वरूपनगर में तीनों बदमाशों को पकड़ लिया. 

क्या बोली पुलिस?
डीसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई. पूछताछ में तीनों आरोपियों की पहचान  लोकेन्द्र यादव, गगन तिवारी और आयुष अग्निहोत्री के रूप में हुई है. जिस सफेद स्कार्पियो कार से अभियुक्त घूम रहे थे वह गगन तिवारी की है.

बदमाशों की गाड़ी से पुलिस की टोपी भी बरामद हुई हैं जिसे लगाकर एक आरोपी गाड़ी चला रहा था. गिरफ्तार आरोपियों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने पकड़े वाली टीम के प्रत्येक सदस्य को एक-एक हजार रुपये व प्रशस्ति पत्र से सम्मानित करने की घोषणा की है. 

CUTE बच्ची LOCKDOWN में बन गई ब्यूटीशियन, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

वरमाला के दौरान दुल्हन ने रसगुल्ला खाने से किया इनकार, फिर VIDEO में देखें दूल्हे ने क्या किया

WATCH LIVE TV