फर्जी पुलिस गैंग का पर्दाफाश, गैंगस्टर विकास दूबे के भांजे समेत तीन गिरफ्तार

ये तीनों बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं. पुलिस को पास आता देख, बदमाश गाड़ी पर सवार होकर भाग निकलने की कोशिश में लग गए और अपनी गाड़ी दौड़ा दी. पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और स्वरूपनगर में इन तीनों बदमाशों को पकड़ लिया. 

फर्जी पुलिस गैंग का पर्दाफाश, गैंगस्टर विकास दूबे के भांजे समेत तीन गिरफ्तार
Gagan Tiwari

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में फर्जी पुलिस बनकर वसूली करने वाले गैंग का पर्दाफाश हुआ है. स्वरूप नगर पुलिस ने गैंगस्टर विकास दूबे (Vikas Dubey) के भांजे गगन तिवारी समेत तीन को गिरफ्तार किया है. ये गैंग शहर के कल्याणपुर इलाके में वाहनों और दुकानदारों से वसूली कर रहा था. 

ये भी पढ़ें- कृष्ण के नाम पर 2022 का चुनाव लड़ने की तैयारी में अखिलेश यादव, सपा ने जारी किया 'कैंपेन सॉन्ग'

फर्जी पुलिस गैंग पर हुआ बड़ा खुलासा
पुलिस की जांच में फर्जी पुलिस गैंग पर हुआ बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस को सूचना मिली थी कि सफेद रंग की गाड़ी पर तीन युवक सवार हैं. तीनों ने पुलिस की वर्दी पहन रखी है और देखने से फर्जी लग रहे हैं. ये तीनों बिठूर रोड चौराहे पर ट्रक और दुकानदारों से वसूली कर रहे हैं. पुलिस को पास आता देख, बदमाश गाड़ी पर सवार होकर भाग निकलने की कोशिश में लग गए और अपनी गाड़ी दौड़ा दी. पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और स्वरूपनगर में इन तीनों बदमाशों को पकड़ लिया. 

विकास दूबे का भांजा है गगन तिवारी
इन तीन गिरफ्तार बदमाशों में से गगन तिवारी, कानपुर बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दूबे का भांजा है. गगन तिवारी शिवराजपुर के रामपुर सखरेज निवासी है. पुलिस के अनुसार ये गैंग कल्याणपुर क्षेत्र में कई व्यापारियों और वाहनों से अवैध वसूली करता था. जिस सफेद स्कार्पियो कार से अभियुक्त घूम रहे थे, वह गगन तिवारी की है.

ये भी पढ़ें- UP BEd JEE 2021: इस तारीख को होगी संयुक्त BED प्रवेश परीक्षा, संशोधित तारीख घोषित, यहां देखें पूरी डिटेल

अभियुक्तों से पूछताछ जारी
पकड़े गये अभियुक्तों से पूछताछ की गई. पूछताछ में तीनों अभियुक्तों की पहचान लोकेन्द्र यादव, गगन तिवारी और आयुष अग्निहोत्री के रूप में हुई है. गाड़ी से पुलिस की टोपी भी बरामद हुई हैं, जिसे लगाकर एक अभियुक्त गाड़ी चला रहा था. गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

 ये भी पढ़ें-  कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया कॉल

WATCH LIVE TV