बारात लेकर तैयार था दूल्हा तभी पहुंच गई उसकी प्रेमिका, बोली- प्यार मुझसे शादी किसी और से...

मामला पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर कॉलोनी का है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी बर्रा के दबौली में तय हुई थी.

बारात लेकर तैयार था दूल्हा तभी पहुंच गई उसकी प्रेमिका, बोली- प्यार मुझसे शादी किसी और से...
फाइल फोटो.

कानपुर: यूपी के कानपुर से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक युवक की बारात निकलते समय उसकी प्रेमिका आ पहुंची. इस दौरान प्रेमिका ने जमकर हंगामा काटा. युवती ने आरोप लगाया कि युवक उससे शादी कर चुका है. ये सब सुनकर वहां मौजूद लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं. वहीं,  सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर कॉलोनी का है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी बर्रा के दबौली में तय हुई थी. शुक्रवार को युवक की बारात निकलने की तैयारी हो रही थी. घर की महिलाएं मंगल गीत गा रही थीं. बारात निकलने ही वाली थी कि तभी अचानक एक युवती वहां आ पहुंची. उसने दूल्हे को रोककर कहा- प्यार मुझसे और शादी किसी और से, मैं ऐसा बिल्कुल नहीं होने दूंगी. ये सुनकर लड़के के परिजन समेत सभी बाराती सन्न रह गए. जब घर वालों ने पूछा तो दूल्हे ने कोई जवाब नहीं दिया. वहीं, युवती ने खुद को दूल्हे की प्रेमिका बताकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें- किस्से कमसुनेः एक पुरुष ने निभाया था Bollywood में पहला महिला किरदार

दिसंबर 2018 में दोनों की हो चुकी शादी-आरोप 
युवती ने ये भी आरोप लगाया कि दिसंबर 2018 में युवक ने उसके साथ कानपुर देहात के एक मंदिर में शादी की. वहीं, युवक ने शादी करने की बात को नकार दिया. इस पर युवती ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. वहीं, देखते ही देखते मौके पर भीड़ इक्ट्ठा होने लगी. जानकारी के मुताबिक युवती कानपुर देहात के गजनेर की रहने वाली है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवती को किसी तरह समझाकर शांत कराया. इसके बाद दोनों पक्षों को थाने ले गई.

ये भी देखें- Viral Video: भालू और शख्स की अनोखी दोस्ती, एक-दूसरे के साथ कर रहे हैं मस्ती

मामले में की जा रही है जांच 
वहीं, इस मामले पर पनकी थाना प्रभारी ने बताया कि युवती ने बताया है कि युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी देखें- Viral Video: लड़के ने टायर पर चढ़कर किया स्टंट, यूजर्स बोले- इसे कहते हैं जान हथेली पर रखना

WATCH LIVE TV