राष्ट्रपति का कानपुर दौरा: ट्रैफिक जाम में फंसने से महिला मरीज की मौत, चार पुलिसवाले सस्पेंड
Advertisement

राष्ट्रपति का कानपुर दौरा: ट्रैफिक जाम में फंसने से महिला मरीज की मौत, चार पुलिसवाले सस्पेंड

इस मामले में कार्रवाई करते हुए अधिक समय तक ट्रैफिक रोकने पर एसआई सुशील कुमार व 3 मुख्य आरक्षियों को निलंबित किया गया है.

मृतक वंदना मिश्रा के पति से मिलकर शोक प्रकट करते कानपुर जिलाधिकारी आलोक तिवारी और पुलिस कमिश्नर असीम अरुण.

कानपुर: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा (50) का शुक्रवार शाम जाम में फंसकर निधन हो गया. परिजनों का आरोप है कि उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों से पूरी स्थिति बताई. लेकिन उन्होंने कहा कि ट्रैफिक नहीं खोल सकते क्योंकि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का ​काफिला गुजरने वाला है. 

बागपत: सुबह BJP में शामिल हुईं ममता किशोर, दोपहर में RLD प्रत्याशी बन कराया नामांकन

इस मामले में कार्रवाई करते हुए अधिक समय तक ट्रैफिक रोकने पर एसआई सुशील कुमार व 3 मुख्य आरक्षियों को निलंबित किया गया है. इस पूरे मामले की जांच एडिशनल डीसीपी साउथ करेंगे. राष्ट्रपति के कानपुर आगमन के दौरान गोविंदपुरी पुल पर रोके गए ट्रैफिक में वंदना मिश्रा करीब 45 मिनट तक फंसी रहीं. अस्पताल समय से नहीं पहुंच सकीं और उनकी मृत्यु हो गई.

यूपी में तीसरी लहर को बेअसर करने की तैयारी, CM योगी ने टीम-9 को दिए ये दिशा-निर्देश

उनकी अंतिम यात्रा निज निवास से सुबह नौ बजे भैरव घाट श्मशान घाट के लिए निकली. कानपुर में महिला उद्यमिता को बढ़ावा देने में किदवई नगर के ब्लॉक निवासी वंदना मिश्रा का विशेष योगदान रहा. वे करीब सात साल तक भारतीय महिला उद्यमी परिषद की महामंत्री भी रहीं. करीब डेढ़ माह पहले वे कोरोना संक्रमित हुई थीं.

कानपुर: जाम में फंसकर मरीज की मौत से राष्ट्रपति दुखी, पुलिस कमिश्नर और DM ने मांगी माफी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उन्हें बेहद दुख हुआ. उन्होंने कानपुर डीएम और पुलिस कमिश्नर को निर्देशित करवाया कि वे मृतक के परिजनों से मिलें. कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने ट्वीट कर माफी मांगी है. शनिवार को असीम अरुण और कानपुर जिलाधिकारी आलोक तिवारी मृतका वंदना मिश्रा के घर पहुंचे और उनके पति शरद मिश्रा से मुलाकात कर राष्ट्रपति का संदेश दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news