कानपुर: घाटमपुर के घरों में भरा घुटनों तक पानी, आक्रोशित लोगों ने किया हाइवे पर हंगामा
Advertisement

कानपुर: घाटमपुर के घरों में भरा घुटनों तक पानी, आक्रोशित लोगों ने किया हाइवे पर हंगामा

लोगों के घरों में पानी घुटनों तक भर गया है. क्या राशन क्या बर्तन सभी कुछ जल मग्न है. सैकड़ों लोग खाने तक को मोहताज हैं. उनका पुरसाहाल लेने वाला कोई नहीं है.

कानपुर: घाटमपुर के घरों में भरा घुटनों तक पानी, आक्रोशित लोगों ने किया हाइवे पर हंगामा

श्याम तिवारी/कानपुर: महीने के आखिरी सप्ताह में सक्रिय हुए मानसून की वजह से यूपी के कानपुर समेत आसपास के शहरों में झमाझम बारिश से कहीं राहत तो कहीं आफत का माहौल है. कानपुर शहर के घाटमपुर नगर पालिका क्षेत्र में नगर पालिका की लापरवाही से 3 दिनों की बरसात में एक दर्जन से ज्यादा मोहल्ले जलमग्न हो चुके हैं. आक्रोशित ग्रामीणों ने सुनवाई ना होने के कारण हाईवे पर आकर प्रदर्शन किया.

लखनऊ: धरने पर बैठे एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल जारी, सरकार ने दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

लोगों के घरों में घुसा पानी
लोगों के घरों में पानी घुटनों तक भर गया है. क्या राशन क्या बर्तन सभी कुछ जल मग्न है. सैकड़ों लोग खाने तक को मोहताज हैं. उनका पुरसाहाल लेने वाला कोई नहीं है. लोगों का कहना है कि अधिकारी कानों में तेल डालकर बैठे हैं. 

आक्रोशित ग्रामीण सुनवाई ना होने के कारण आज हाईवे पर आकर बैठ गए. उन्होंने पूरा हाईवे जाम कर दिया है. उनका कहना है कि प्रशासन से बारिश के पहले हर बार शिकायत की जाती है लेकिन आज तक उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई. 

उफान पर अशोकनगर और कुष्मांडा नगर में बने तालाब 
आपको बता दें घाटमपुर तहसील अंतर्गत अशोकनगर और कुष्मांडा नगर में बने तालाब उफान पर हैं, जिनका पानी आसपास के सैकड़ों घरों में भर चुका है. घाटमपुर तहसील के अंदर बहने वाले नालों की भी यही स्थिति है और नाली भी उफान पर हैं. नालियों में बहने वाला गंदा पानी घरों में भर चुका है  जिससे महामारी फैलने का भी खतरा बढ़ चुका है. ऐसे में आज भारी संख्या में पीड़ित नेशनल हाईवे पर इकट्ठा हो गए.

स्‍वयं सहायता समूह से जुड़कर आत्‍मनिर्भर बनीं महिलाओं से संवाद करेंगे सीएम योगी, जारी करेंगे रिवाल्विंग फंड

कहीं बिना डॉक्टर तो कहीं बिना रजिस्ट्रेशन चलते मिले हॉस्पिटल, 8 पर चला जिला प्रशासन का डंडा

इस छोटे से पपी पर मछलियों ने कर दी ‘किस’ की बौछार, वीडियो देख बन जाएगा दिन

WATCH LIVE TV

 

Trending news