Kanpur News: टॉप फ्लोर पर मिलीं दो बुआ की लाशें, ग्राउंड फ्लोर पर भतीजे के परिवार को भनक तक न लगी?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2272710

Kanpur News: टॉप फ्लोर पर मिलीं दो बुआ की लाशें, ग्राउंड फ्लोर पर भतीजे के परिवार को भनक तक न लगी?

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक खबर सामने आ रहीं है जहां दो बुजुर्ग बहनों के शव मिलें. सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम आई और इस मामले में एक खुलासा किया. जानिए दोनों बहनों की मौत कैसे हुई...........

two elderly sisters found dead

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक खबर सामने आ रही है जहां घर के अंदर दो बहनों के शव मिलना. दरअसल, कानपुर के काकादेव के एक घर में दो महिलाओं के शव मिले. दोनों बहनें दो मंजिला घर में टॉप फ्लोर में रहती थी जहां उनके शव मिले. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि घर के ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर पर पूरा परिवार रहता था लेकिन दोनों की मौत का किसी को भी पता नहीं चला. 

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची
उनके मौत के बारे में तब पता चला जब सब्जी बेचने वाला सब्जियां लेकर ऊपर गया. घटना के बाद ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर में रहने वाले परिवार के बाकी लोग ऊपर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल से सारे साक्ष्य जुटाए. जांच के दौरान पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. प्राथमिक जांच में गर्मी से मौत की आशंका जताई गई है.

कानपुर पब्लिकेशन लिमिटेड के मालिक
आपको बता दे कि वह बंगला कानपुर पब्लिकेशन लिमिटेड के मालिक आलोक सिंह चंदेल का है. उस बंगले के ग्राउंड फ्लोर में आलोक के बड़े भाई पुष्कर सिंह चंदेल अपने पूरे परिवार के साथ रहता है. दरसल आलोक सिंह चंदेल अपनी पत्नी अर्पिता सिंह, दो बच्चे रोहन और नैंसी के साथ रहते हैं. टॉप फ्लोर पर आलोक की दो बुआ प्रेमा चंदेल और सुमन चंदेल रहती थी. दोनों की शादी नहीं हुई थी. 

कमरे से तेज दुर्गंध आ रही थी
गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे सब्जी देने वाला ऊपर पहुंचा, तो तेज दुर्गंध आ रही थी. कई बार आवाज देने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद सब्जी वाले ने फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले आलोक को इस बारे में सूचना दी. इस पर आलोक और उसके परिवार के सभी लोग ऊपर पहुंचे. वहां सुमन का शव अर्धनग्न हालात में लॉबी में पड़ा था. लोग दरवाजा तोड़कर भीतर पहुंचे, तो प्रेमा का शव किचन में औंधे मुंह पड़ा था. 

पुलिस को सूचना
इसके बाद आलोक ने मामले की सूचना काकादेव पुलिस को दी जिसके बाद थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम के साथ डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम और एसीपी स्वरूप नगर शिखर भी मौके पर पहुंचे. वहीं डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला गर्मी से मौत का लग रहा है. हमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. फिर भी दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

Trending news