उन्नाव: एक्सप्रेस-वे पर पलटा टैंकर, ग्रामीणों के बीच मची सरसों का तेल लूटने की होड़

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर का बड़ा टैंकर, जिसमें सरसों का तेल भरा था ड्राइवर को झपकी आने से पलट गया, जिससे एक्सप्रेस-वे पर टैंकर में भरा सरसों का तेल फैल गया. 

उन्नाव: एक्सप्रेस-वे पर पलटा टैंकर, ग्रामीणों के बीच मची सरसों का तेल लूटने की होड़
टैंकर पलटने से बहकर खंतियों में भरा तेल भरते लोग

दयाशंकर पांडे/उन्नाव: चालक को नींद की झपकी आने से एक्सप्रेस-वे पर सरसों का तेल भरा टैंकर पलट गया. टैंकर में 20 हजार लीटर तेल सड़क पर फैलने के साथ ही नालियों से होकर पानी से भरी खंती में भर गया. आसपास गांव के लोगों को जानकारी हुई तो तेल की लूट मच गई. गनीमत रही की इस हादसे में ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई.

बारिश से तालाब में तब्दील श्मशान घाट, दाह संस्कार के लिए परेशानी से जूझ रहे मृतक के परिजन

तेल से भरा टैंकर पलटा, तेल की मची लूट

आपको बता दें बीते बुधवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र से अंतर्गत गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर का बड़ा टैंकर, जिसमें सरसों का तेल भरा था ड्राइवर को झपकी आने से पलट गया, जिससे एक्सप्रेस-वे पर टैंकर में भरा सरसों का तेल फैल गया. देखते ही देखते सरसों के तेल के फैलने की सूचना आस-पास के गांव में फैल गई जिससे आसपास के लगभग दर्जनों गांव के ग्रामीण अपने घरों से तेल भरने के बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गए. वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा.

‘स्पाइडरमैन’ ने महिला को लात-घूंसों से पीटा, वीडियो देख यूजर्स को आ रहा गुस्सा

20 हजार लीटर था तेल
बता दें इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं औरास पुलिस की मानें तो टैंकर में ड्राइवर ही सवार था इसके अलावा कोई नहीं था. ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है. टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20000 लीटर तेल था जो टैंकर पलटने से बह गया. 

आवास बनाने के नाम पर डकारे पैसे, कागजों पर बनाए शौचालय, सचिव और पूर्व प्रधान ने किया जमकर भ्रष्टाचार

सम्मेलनों की सियासत में ओवैसी भी कूदे, AIMIM ने सपा पर लगाया मुस्लिमों के साथ वादा खिलाफी का आरोप

WATCH LIVE TV