कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया कॉल

 धमकी व्हाट्सएप कॉल पर पाकिस्तान के नंबर से मिली है. मंदिर और हिंदुत्व की बात करने को लेकर धमकी मिली है. पीड़ित ने बर्रा थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. बीते साल दिसंबर के महीने में भी पाकिस्तान से धमकी मिलने की शिकायत थाने में की थी.  

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पाकिस्तान से आया कॉल
फाइल फोटो

कानपुर: उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार, अजीत सक्सेना को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी व्हाट्सएप कॉल पर पाकिस्तान के नंबर से मिली है. मंदिर और हिंदुत्व की बात करने को लेकर धमकी दी गई है. पीड़ित ने बर्रा थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है. बीते साल दिसंबर के महीने में भी पाकिस्तान से धमकी मिलने के बाद थाने में शिकायत दर्ज की गई थी.

ये भी पढ़ें- कृष्ण के नाम पर 2022 का चुनाव लड़ने की तैयारी में अखिलेश यादव, सपा ने जारी किया 'कैंपेन सॉन्ग'

मंदिर और हिंदुत्व की बात करने को लेकर मिली धमकी
जानकारी के मुताबिक बर्रा शास्त्री चौक के रहने वाले अजीत सक्सेना के पास बुधवार शाम 7 बजकर 45 मिनट पर उनके व्हाट्सएप पर पाकिस्तान के नंबर से कॉल आई. कॉल रिसीव करते ही फोन करने वाले ने गाली-गलौज कर हिंदुत्व बढ़ाने पर जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद अजीत ने फोन तुरंत काट दिया.

पहले भी मिल चुकी हैं धमकी
यह पहला मौका नहीं है जब राजू श्रीवास्तव को मौत की धमकी मिली है. आठ साल पहले उन्हें कराची और दुबई से धमकी भरे फोन आए. उस समय, इसे लेकर उन्होंने महाराष्ट्र में एफआईआर दर्ज कराई थी.  

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav), उनके सलाहकार अजीत सक्सेना और पीआरओ गरवित नारंग को बीते साल दिसंबर माह में फोन कॉल पर पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है. राजू ने गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले को गंभीरता से लेने का अनुरोध किया था.

ये भी पढ़ें- UP BEd JEE 2021: इस तारीख को होगी संयुक्त BED प्रवेश परीक्षा, संशोधित तारीख घोषित, यहां देखें पूरी डिटेल

WATCH LIVE TV