चकेरी में VHP की प्रान्तीय बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा, केन्द्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय हुए शामिल

बैठक की शुरुआत भगवान श्री राम के भजन के साथ हुई. इस बैठक में कानपुर प्रान्त के 21 जिलों के सदस्यों ने हिस्सा लिया. विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय और केन्द्रीय मंत्री अशोक तिवारी ने शिरकत की.

चकेरी में VHP की प्रान्तीय बैठक में इन मुद्दों पर हुई चर्चा, केन्द्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय हुए शामिल

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के कानपुर में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) की प्रान्तीय बैठक का आयोजन किया गया. चकेरी के सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित बैठक में विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय उपाध्यक्ष चंपत राय और केन्द्रीय मंत्री अशोक तिवारी ने शिरकत की.

आपको भी मिल सकता पद्म अवॉर्ड, जानिए कैसे कर सकते हैं ऑनलाइन अप्लाई!

कानपुर प्रान्त के 21 जिलों के सदस्य हुए शामिल

इस बैठक की शुरुआत भगवान श्री राम के भजन के साथ हुई. इस बैठक में कानपुर प्रान्त के 21 जिलों के सदस्यों ने हिस्सा लिया. बैठक में तय किया गया है कि कार्यकर्ता राम मंदिर के अलावा इसके आसपास १७० एकड़ में बनने वाले अन्य मंदिरों, म्यूजियम व लाइब्रेरी की विशेषताएं भी लोगों को बताएंगे.

लक्ष्य से अधिक दान मिलने पर  बढ़ाकर १७० एकड़ कर दिया गया
इसके अलावा लोगों को यह भी बताया जाएगा कि पहले मंदिर निर्माण के लिए ७० एकड़ जमीन खरीदी गई थी और इसमें ही निर्माण कार्य होने थे, लेकिन लक्ष्य से अधिक दान मिलने पर इसे बढ़ाकर १७० एकड़ कर दिया गया.  विहिप के पदाधिकारियों ने बैठक को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे के स्वागत में दुल्हन ने की ये हरकत, यूजर्स बोले-'शादी है या युद्ध’

Friendship Day 2021: कभी मिसाल थीं इन नेताओं की दोस्ती, जानें कैसे सियासत के बदलते दौर में चढ़ गई भेंट?

WATCH LIVE TV