जिंदा है विकास दुबे! फेसबुक ID से कानपुर IG को मिली जान से मारने की धमकी

रविवार शाम औरैया जनपद में सोशल मीडिया पर अभद्र और धमकी की भाषा में आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

जिंदा है विकास दुबे! फेसबुक ID से कानपुर IG को मिली जान से मारने की धमकी
कानपुर IG मोहित अग्रवाल (फाइल फोटो)

औरैया: सोशल मीडिया पर आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने के एक पोस्ट से सनसनी पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए औरैया एसओजी टीम ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक फेसबुक पर विकास दुबे के नाम से फर्जी आईडी चला रहा था. 

पांच लाख रुपये दिए जाने की बात कही 
रविवार शाम औरैया जनपद में सोशल मीडिया पर अभद्र और धमकी की भाषा में आईजी मोहित अग्रवाल को जान से मारने की धमकी दिए जाने की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. औरैया अछल्दा क्षेत्र का रहने वाला आरोपी ने आईजी को मारने वाले शख्स को पांच लाख रुपये का इनाम दिए जाने की बात फेसबुक पोस्ट में लिखी थी. 

रेलवे ब्रिज पर बेहोश पड़ी थी महिला, अबोध बच्ची ने यूं बचाई मां और 6 महीने के भाई की जान

हाईटेक हथियार देने की बात कही 
आरोपी ने खाकी से परेशान हो रहे लोगों को रिवाल्वर से लेकर कार्बाइन और हाईटेक असलहा दिए जाने की भी बात कही. इसके साथ ही सिरफिरे ने पोस्ट में लिखा कि एक विकास दुबे को मारने के बाद कई विकास दुबे पैदा होंगे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल होने लगा. 

HC के वकील ने कार में की वर्चुअल बहस, कोर्ट खफा, महानिबंधक को 48 घंटे में नियम बनाने के दिए निर्देश

एसपी के आदेश पर गिरफ्तार किया गया आरोपी 
मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए औरैया एसपी अपर्णा गौतम ने अछल्दा इंस्पेक्टर को आरोपित के खिलाफ तुरंत रिपोर्ट दर्जकर गिरफ्तार करने के आदेश दिए. आनन-फानन कार्रवाई करते हुए पुलिस और एसओजी टीम ने अछल्दा नहर बाजार निवासी राहुल सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया.  

WATCH LIVE TV