close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाईटेंशन तार की चपेट में आया बाइक सवार, हुआ घायल, वाहन जलकर राख

स्थानीय लोगों ने युवक को बिजली की तार में उलझकर तड़पता देख किसी तरह वहां से निकाला और इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. 

हाईटेंशन तार की चपेट में आया बाइक सवार, हुआ घायल, वाहन जलकर राख
हादसे के बाद से बिजली विभाग के अधिकारी मौन हैं.

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी के अलीपुरजीत कसबे से होकर गुजरने वाले कच्चे रास्ते पर पोल से टूटकर हाईटेंशन तार बाइक सावार के ऊपर गिर गया. हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बाइक सावर गंभीर रूप से झुलस गया. इस घटना में युवक की बाइक जलकर राख हो गई.

स्थानीय लोगों ने युवक को बिजली की तार में उलझकर तड़पता देख किसी तरह वहां से निकाला और इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. युवक का नाम राजेंद्र कुमार बताया जा रहा है, जो प्रतापगढ़ जिले का रहने वाला है. पीड़ित फतेहपुर जिले के मोहम्मदपुर गौती प्राथमिक स्कूल का सहायक अध्यापक बताया जा रहा है. 

लाइव टीवी देखें

चश्मदीदों के मुताबक, रोज की तरह अध्यापक स्कूल जा रहे थे, तभी रास्ते में 11 हजार की लाइन उनपर गिर गई, जिससे उनकी बाइक में आग लग गई और गाड़ी जल गई. वहीं, अध्यापक गंभीर रूप से झुलस गए. 

इस घटना के बाद बिजली विभाग के अधिकारियों से भी बात करने की कोशिश की गई. लेकिन कोई भी अधिकारी मीडिया के सामने बात करने को तैयार नहीं हो रहा है.