अं​धविश्वास या साजिश? कमरे में जीजा करता रहा तंत्र-मंत्र, साली के बेटे और पति की चली गई जान
Advertisement

अं​धविश्वास या साजिश? कमरे में जीजा करता रहा तंत्र-मंत्र, साली के बेटे और पति की चली गई जान

पुलिसकर्मी छत के रास्ते नौसे के घर के अंदर पहुंची तो कमरे का नजारा देख कर सन्न रह गए. नौसे व उसका तीन साल का बेटा अरमान रजाई में मृत हालत में पड़े थे, जबकि उसकी पत्नी गुलनाज, दोनों बच्चियां 4 साल की वाजिहा और 3 साल की महरा जमीन पर बेसुध पड़े थे.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक हंसता-खेलता परिवार अंधविश्वास के चक्कर में ऐसा पड़ा कि बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना पिपरी कोतवाली क्षेत्र के चायल कस्बे की है जहां एक ही कमरे में पिता-पुत्र की लाश और पत्नी व दो मासूम बच्चे बेहोशी की हालत में मिले. पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतक की पत्नी व दोनों मासूम बच्चों को अस्पातल में भर्ती कराया. तंत्र-मंत्र करने वाला मौलवी फरार है. 

कौशांबी पुलिस ने बताया कि निवासी नौसे उर्फ वकील अहमद (30) पुत्र शकील अहमद तीन भाइयों में सबसे छोटा था. वह पत्नी गुलनाज बानो और तीन बच्चों अनवर (4), वाजिहा खातून (6) व ढाई माह की मासूम बेटी मायरा खातून के साथ मुंबई में रहता था, लेकिन लॉकडाउन के चलते घर आ गया था. चायल कस्बे में रहकर सिलाई का काम करता था. इधर बीच कुछ दिनों से नौसे की तबियत ठीक नहीं रहती थी. इस कारण वह तंत्र-मंत्र करने वाले बेगम सराय मुंडेरा निवासी अपने साढू बबलू अहमद के सम्पर्क में था.

अखिलेश यादव सरकार में हुए गोमती रिवर फ्रंट घोटाले में CBI की बड़ी कार्रवाई, पूर्व चीफ इंजीनियर गिरफ्तार

दो दिन पहले नौसे का साढू अपनी पत्नी व सास के साथ उसके यहां आया था. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने नौसे के घर से कराहने और चिल्लाने की आवाजें सुनी थीं. शुक्रवार सुबह पड़ोसियों ने कई बार नौसे के घर का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से कोई आहट नहीं मिलने पर उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बाहर लोगों की भीड़ देख नौसे का तांत्रिक साढू बबलू अहमद छत के रास्ते भाग निकला. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन फील्ड यूनिट के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे. 

पुलिसकर्मी छत के रास्ते नौसे के घर के अंदर पहुंची तो कमरे का नजारा देख कर सन्न रह गए. नौसे व उसका तीन साल का बेटा अरमान रजाई में मृत हालत में पड़े थे, जबकि उसकी पत्नी गुलनाज, दोनों बच्चियां 4 साल की वाजिहा और 3 साल की महरा जमीन पर बेसुध पड़े थे. पुलिस ने नौसे व उसके बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि पत्नी और दोनों बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया. एडीजी प्रेम प्रकाश के मुताबिक इस पूरे मामले में मृतक की पत्नी संदिग्ध है. साथ ही एक रिश्तेदार को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. जांच में जो तथ्य निकलकर सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news