खेसारी के इस लुक के आगे फेल है KGF का रॉकी, पहली बार एक साथ नजर आएगी यह जोड़ी
X

खेसारी के इस लुक के आगे फेल है KGF का रॉकी, पहली बार एक साथ नजर आएगी यह जोड़ी

भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव जल्द ही नए लुक के साथ नजर आने वाले है. इस लुक में खेसारी KGF मूवी के रॉकी को भी फेल करते हुए दिख रहे हैं. आशिकी फिल्म में खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल अम्रपाली दूबे अपने जलवे बिखेरेगी.

खेसारी के इस लुक के आगे फेल है KGF का रॉकी,  पहली बार एक साथ नजर आएगी यह जोड़ी

प्रयागराज: भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार खेसारी लाल यादव जल्द ही नए लुक के साथ नजर आने वाले है. इस लुक में खेसारी KGF मूवी के रॉकी को भी फेल करते हुए दिख रहे हैं. आशिकी फिल्म में खेसारी के साथ भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल अम्रपाली दूबे अपने जलवे बिखेरेगी. इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए खेसारी लाल यादव ने लिखा- फोटो थोड़ी ब्लर है, लेकिन इंटेनशंस फुल क्लीयर हैं

अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं खेसारी 
शुभ मुहुर्त के बाद फिल्म आशिकी की शूटिंग शुरू हो गया है. शूटिंग के दौरान खेसारी लाल यादव और अम्रपाली दुबे मस्ती करते हुए नजर आते रहे हैं. वहीं, अब  खेसारी और अम्रपाली ने फिल्म के शूटिंग सेट से फैंस के लिए तस्वीरें शेयर किया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Khesari Lal Yadav का नया सॉग 'मोबाइल कवर' रिलीज होने के साथ ही मचाया धमाल, इस अंदाज में नजर आए दबंग स्टार

तस्वारें पहले भी हो चुकी हैं वायरल 
 हालही में सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. जहां एक्शन सीक्वंस फिल्माया गया था. एक दृश्य में कुछ गुंडे आम्रपाली को छेड़ते हैं तो खेसारी उनकी पिटाई कर देते हैं. 

viral Video: खेत में जुताई कर रहा था नन्हा सा किसान, तभी हल के साथ भाग गईं बकरियां

क्या बोले खेसारी लाल यादव 
इस फिल्म को लेकर दबंग स्टार ने कहा कि इस फिल्म की स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है. यह ऐसी फिल्म में है जिसके बारे में आप सोच नहीं सकते हैं. उन्होंने आम्रपाली दुबे के बारे में बताया कि वे इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. अम्रपाली के साथ मेरी डेब्यू फिल्म है. हम इस फिल्म से पहले एक साथ एलबल में काम कर चुके हैं. 

Bhojpuri Song: आया भोजपुरी का 'जबरदस्त' गाना, सुनकर दिल हरीअर हो जाएगा

प्रयागराज में चल रही है शूटिंग 
 'आशिकी' फिल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में चल रही है. भोजपूरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार खेसारी और अम्रपाली की जोड़ी एक साथ नजर आई है. फैंस भी इस जोड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप शर्मा कई भोजपूरी फिल्में बना चुके हैं. इस फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले हो रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news