तेलंगाना में फंसे खटीमा के मजदूरों ने VIDEO संदेश जारी कर CM रावत से लगाई वापस लाने की मार्मिक गुहार
Advertisement

तेलंगाना में फंसे खटीमा के मजदूरों ने VIDEO संदेश जारी कर CM रावत से लगाई वापस लाने की मार्मिक गुहार

मजदूरों ने अपने वीडियो संदेश में खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी से भी मदद की गुहार लगाई है. मजदूरों ने वीडियो संदेश में उन्हें हो रही परेशानियों के बारे में भी बताया है. मजदूरों का कहना है कि उन्हें भोजन की व्यवस्था करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है.

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत.

धीरेंद्र मोहन गौड़/खटीमा: देश में कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए लागू किए गए लॉकडाउन में बहुत सारे लोग जहां-तहां फंसे हुए हैं. कई राज्य सरकारों ने दूसरे प्रदेश में फंसे अपने लोगों को वापस लाने की कवायद भी शुरू कर दी है. तेलंगाना में फंसे उत्तराखंड के खटीमा के मजदूरों ने भी एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उन्हें वापस लाने की गुहार लगाई है.

कानपुर के तीन मदरसों के 60 बच्चे कोरोना पॉजिटिव, जमातियों के संपर्क में आए थे सभी

वीडियो में बोल रहे मजदूर का नाम प्रभु है. प्रभु के साथ खटीमा के सिसैया मेलाघाट गांव के कई अन्य मजदूर तेलंगाना में फंसे हैं. मजदूरों ने अपने वीडियो संदेश में खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी से भी मदद की गुहार लगाई है. मजदूरों ने वीडियो संदेश में उन्हें हो रही परेशानियों के बारे में भी बताया है. मजदूरों का कहना है कि उन्हें भोजन की व्यवस्था करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. साथ ही वे जिस स्थान पर ठहरे हैं उसकी छत आंधी में उड़ गई है.

अभिभावकों के हित में योगी सरकार का बड़ा फैसला- इस साल स्कूल नहीं बढ़ा सकेंगे फीस

मजदूरों ने वीडियो संदेश जारी कर उत्तराखंड सरकार से मदद की मार्मिक गुहार लगाई है. जी मीडिया ने खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी से मजदूरों के इस वीडियो संदेश के बारे में जब पूछा तो उन्होंने मामला संज्ञान में होने की बात कही. विधायक पुष्कर धामी ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से इस बारे में उनकी बातचीत हुई है. उन्होंने सीएम से तेलंगाना में फंसे खटीमा के मजदूरों को वापस उत्तराखंड लाए जाने का इंतजाम किए जाने के संबंध में बात की है.

WATCH LIVE TV

Trending news