जय शिवाजी-जय भवानी के नारों गूंजी अयोध्या, यहां जानें उद्धव ठाकरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
Advertisement

जय शिवाजी-जय भवानी के नारों गूंजी अयोध्या, यहां जानें उद्धव ठाकरे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

शिवसैनिकों का कहना है अगर पीएम मोदी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कोई फैसला नहीं लिया तो शिवसैनिक राम मंदिर का निर्माण करने में खुद सक्षम हैं. 

सुबह 7.15 मिनट पर अयोध्या में महाराष्ट्र से दूसरी स्पेशल ट्रेन पहुंची.

नई दिल्ली: शिवसैनिकों के अयोध्या में ट्रेन से उतरते ही पूरा स्टेशन परिसर जय शिवाजी-जय भवानी के नारों गूंज उठा. इन शिवसैनिकों का कहना था कि हम सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जगाने आए हैं. उन्होंने कहा कि अगर पीएम मोदी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर कोई फैसला नहीं लिया तो शिवसैनिक राम मंदिर का निर्माण करने में खुद सक्षम हैं. शिवसेना के कार्यक्रम को देखते हुए कानून व्‍यवस्‍था को बनाए रखने के लिए रेलवे स्‍टेशन पर बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात हैं. अयोध्‍या में धारा 144 लगाई जा चुकी है. शनिवार को अयोध्‍या में स्‍कूल-कॉलेज बंद रहेंगे. शहर की करीब 50 स्‍कूलों में सुरक्षाबलों के कैंप लगाए गए हैं. 

fallback

'पहले मंदिर फिर सरकार' का दिया नारा 
शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को अयोध्या में कहा कि जब हमने 17 मिनट में बाबरी मस्जिद को ढहा दिया था, तो अब मोदी सरकार कानून लाने में देर क्यों कर रही है? यहां मंदिर बनाने की पार्टी की मांग को दोहराते हुए उन्होंने 'पहले मंदिर फिर सरकार' का नारा दिया.

उद्धव ठाकरे का मिनट टू मिनट कार्यक्रम
दोपहर में दो बजे हवाई पट्टी चार्टर प्लेन से पहुंचेंगे उद्धव ठाकरे
दोपहर में तीन बजे लक्ष्मण किला मे संत सम्मान
शाम 6 बजे सरयू घाट सरयू आरती में शामिल होंगे

fallback

दो स्पेशल ट्रेनों में पहुंचे शिवसैनिक
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 'आर्शीवाद उत्सव' के लिए आज अयोध्या पहुंच रहे हैं. हजारों शिवसैनिक से भरी एक ट्रेन शुक्रवार को अयोध्या पहुंची, वहीं दूसरी ट्रेन सुबह 7.15 पर अयोध्या पहुंची. जैसे ही शिवसैनिकों का  जत्था अयोध्या पहुंचा तभी शिवसैनिकों ने जय शिवाजी-जय भवानी के नारों की जयघोष शुरू कर दी. राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर दबाव की रणनीति के तहत उद्धव ठाकरे आज शाम पांच बजे के करीब अयोध्‍या में सरयू नदी की आरती में शामिल होंगे. 

Trending news