लखनऊ में छात्रा का रेप करने वाला केंद्रीय विद्यालय का शिक्षक गिरफ्तार
Advertisement

लखनऊ में छात्रा का रेप करने वाला केंद्रीय विद्यालय का शिक्षक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनउ स्थित केन्द्रीय विद्यालय के एक शिक्षक को इंटरमीडियट की एक छात्रा का दो महीने तक कथित यौन शोषण करने और फिर उसका जबरन गर्भपात कराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनउ स्थित केन्द्रीय विद्यालय के एक शिक्षक को इंटरमीडियट की एक छात्रा का दो महीने तक कथित यौन शोषण करने और फिर उसका जबरन गर्भपात कराने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से आज यहां बताया कि केन्द्रीय विद्यालय का शिक्षक आर. सी. तिवारी (47) पिछले साल दिसम्बर से अतिरिक्त कक्षा के बहाने रोककर इंटरमीडियट की एक छात्रा का यौन उत्पीड़न किया था। जब वह गर्भवती हो गयी तब तिवारी ने अपनी पत्नी अनीता तथा डाक्टर विजयश्री एवं अशका सिद्दीकी की मदद से उसका जबरन गर्भपात करवा दिया।

उन्होंने बताया कि शुरू में तो लड़की ने अपने परिजन को इस बारे में कुछ नहीं बताया, लेकिन उसकी मां को जब शक हुआ तो उसने सारी व्यथा कह दी। सूत्रों ने बताया कि परिजन ने गत रविवार को पुलिस से शिकायत की जिसके बाद मामला दर्ज करके आरोपी शिक्षक तथा दोनों डाक्टरों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Trending news