मेरठ: चोरी-छिपे भैंस व उसके बच्चे के साथ करता था दुष्कर्म, पढ़िए हैरान कर देने वाला मामला
Advertisement

मेरठ: चोरी-छिपे भैंस व उसके बच्चे के साथ करता था दुष्कर्म, पढ़िए हैरान कर देने वाला मामला

मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के जॉनी खुर्द के रहने वाले रुमाल सिंह पुत्र पोटू सिंह ने मेरठ के थाना जानी में एक तहरीर देते हुए कहा, उसके घर के पड़ोस में पूरन सिंह का मकान है. उसका लड़का सुमित जिसकी उम्र 23 वर्ष है. हमारे घर में भैंस व कटिया (यानी के भैंस के बच्चे) के साथ चोरी छुपे दुष्कर्म करता है. 

सांकेतिक तस्वीर (फोटो क्रेडिट- फेसबुक)

शोभित चतुर्वेदी/मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं. यहां पर एक युवक पर भैंस के साथ बलात्‍कार करने का आरोप लगा है. युवक को भैंस के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते पहले भैंस मालिक रूमाल सिंह ने देखा. इसके बाद उन्होंने पड़ोसियों को बुला लिया. ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. भैंस मालिक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

भैंस व उसके बच्चे के साथ चोरी छुपे करता था दुष्कर्म
दरअसल, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के जॉनी खुर्द के रहने वाले रुमाल सिंह पुत्र पोटू सिंह ने मेरठ के थाना जानी में एक तहरीर देते हुए कहा, उसके घर के पड़ोस में पूरन सिंह का मकान है. उसका लड़का सुमित जिसकी उम्र 23 वर्ष है. हमारे घर में भैंस व कटिया (यानी के भैंस के बच्चे) के साथ चोरी छुपे दुष्कर्म करता है. 

26 मई की रात में भी की थी भैंस के संग हैवानियत 
जिसकी सूचना उसे पहले भी मिलती रही है. 26 मई की रात को भी इसने ऐसी हरकत की. लेकिन 29 को जब रूमाल सिंह उधर से गुजर रहा था तो वहां का नाजारा देख हैरान रह गया. भरी दोपहरी के 3 बजे सुमित भैंस के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इसके बाद भैंस मालिक ने पड़ोसियों की मदद से उसको पकड़कर थाने ले आया. जिसके बाद सुमित के खिलाफ थाना जानी में धारा 377 और धारा 11 (पशुओं के प्रति क्रूरता का निवारण अधिनियम 1960) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या बोली पुलिस? 
इस मामले में पुलिस ने बताया कि भैंस मालिक की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. इसके साथ ही पड़ोस के पांच लोगों को भी गवाह बनाया गया है. मामले में गवाहों के बयान भी दर्ज किए जाएंगे. न्यायालय में पेश कर आरोपी को जेल भेजा जाएगा. 

यह बंदर मगरमच्छों के बीच करता है बेहद खतरनाक स्टंट, विश्वास ना हो तो देखें VIDEO

WATCH LIVE TV

Trending news