close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बैंक में असिस्टेंट मैनेजर था प्रेमी, शादीशुदा निकला तो युवती ने किया सुसाइड

परिजनों ने बताया कि अजय यादव पहले से ही शादीशुदा था. लेकिन, युवती को झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे.

बैंक में असिस्टेंट मैनेजर था प्रेमी, शादीशुदा निकला तो युवती ने किया सुसाइड
मामले में परिजनों ने अजय यादव के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर दुराचार करने और शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है.

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना कोसीकला की रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवती एक युवक के प्रेमजाल में फंस गई थी. युवक के द्वारा शादी करने के झांसे में आने के बाद मिले धोखे से परेशान होकर युवती ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. परिजनों के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पूर्व उनकी पुत्री का पुराना जीटी रोड स्थित सिंडीकेट बैंक की शाखा के सहायक प्रबंधक अजय यादव से प्रेम प्रसंग हो गया था.

परिजनों ने बताया कि अजय यादव पहले से ही शादीशुदा था. लेकिन, युवती को झांसा देकर कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे. शुक्रवार की सुबह जब युवती को अजय यादव के शादीशुदा होने की जानकारी हुई, तो युवती ने विषाक्त पदार्थ खा लिया था. युवती विषाक्त पदार्थ खाकर अपने घर पहुंची और जमीन पर गिर गई. आनन-फानन में परिवार के लोग युवती को स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया. 

मामले में परिजनों ने अजय यादव के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर दुराचार करने और शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है. मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस आरोपी अजय यादव की तलाश में जुट गई है. एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि प्रेमी द्वारा धोखा देने पर युवती ने सल्फास खा लिया और उपचार के दोरान उसकी मौत हो गई. सिंडिकेट बैंक के सहायक प्रबंधक अजय यादव पर आरोप लगा है. मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.