close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुरादाबाद में लेडी डॉन ने फैला रखा था नशे का काला कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरादाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस को ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. पुलिस को काफी दिन से इस लेडी डॉन की तलाश थी, लेकिन यह ठिकाने बदल बदल कर अपना काला कारोबार चला रही थी. 

मुरादाबाद में लेडी डॉन ने फैला रखा था नशे का काला कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुरादाबाद (दीप चंद्र जोशी): उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लेडी डॉन के नाम से मशहूर शातिर महिला अपराधी हसीना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शातिर महिला अपराधी हसीना मुरादाबाद के थाना कटघर व थाना मझोला सहित कई इलाकों में नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले गैंग की सरगना है. इस लेडी डॉन पर पुलिस अब तक गंभीर आरोप में 25 मामले दर्ज कर चुकी है लेकिन हर बार यह लेडी डॉन जेल जाकर ज़मानत पर बाहर आने के बाद फिर से नशे का धंधा शुरू कर देती थी.

ठिकाने बदलकर चलाती थी नशे का कारोबार
मुरादाबाद के एसएसपी अमित पाठक ने पुलिस को ऐसे शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. पुलिस को काफी दिन से इस लेडी डॉन की तलाश थी, लेकिन यह ठिकाने बदल बदल कर अपना काला कारोबार चला रही थी. पुलिस को शुक्रवार को लेडी डॉन की अपने घर में होने की सूचना मिली, इस पर थाना मझोला पुलिस ने एसओजी व औषधि विभाग की टीम के साथ थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर में लेडी डॉन के घर पर छापा मारा. जिसमें लेडी डॉन अपने घर में ही छुपी हुई हालत में मिल गई.

खुदाई के समय मिले अकबर के समय के सिक्‍के, बंटवारे में हुआ विवाद तो खुला मामला

देखिए LIVE TV

भारी मात्रा में नशीला पदार्थ किया बरामद
पुलिस ने लेडी डॉन के पास से नशीले इंजेक्शन, नशीली दवाइयां सहित भारी मात्रा में चरस बरामद की है. मुरादाबाद पुलिस लेडी डॉन को गिरफ्तार करने के बाद राहत की सांस ले रही है कि अब मुरादाबाद में कुछ हद तक नशीले पदार्थों की बिक्री पर अंकुश लगेगा. लेडी डॉन शातिर हसीना का भाई बिट्टू भी मुरादाबाद का सट्टा किंग था, लेकिन गैंगवार के चलते कुछ वर्ष पहले बिट्टू की हत्या कर दी गई थी उसके बाद से ही हसीना ने सट्टे की कमान संभाली लेकिन सट्टे में ज्यादा आमदनी ना होने के कारण हसीना ने नशीले पदार्थों की बिक्री शुरू की और देखते ही देखते वह 8 साल में लेडी डॉन के नाम से मुरादाबाद में मशहूर हो गई पुलिस अब हसीना के बाकी साथियों की तलाश कर रही है, जो उसका इस काले धंधे में साथ देतें हैं.