close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखीमपुर खीरी: पति ने पत्नी की हत्या कर किया सुसाइड, अवैध संबंधों का था शक

दिनदहाड़े छाउछ चौराहे पर हुए दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

लखीमपुर खीरी: पति ने पत्नी की हत्या कर किया सुसाइड, अवैध संबंधों का था शक
अवैध प्रेम संबंधों के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया.

लखीमपुर खीरी, दिलीप मिश्र: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में गुरुवार (03 अक्टूबर) को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. लखीमपुर खीरी के सदर कोतवाली इलाके में अवैध प्रेम संबंधों के चलते एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. 

दिनदहाड़े छाउछ चौराहे पर हुए दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गयी है. मामले की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले के पीछे के वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है. साथ ही पुलिस मामले की अन्य वजहों की जांच में जुट गई है.  

बताया जा रहा है कि महिला का पति खोखा लगाकर परिवार को पालन पोषण करता था और दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इस बात को लेकर ही आज दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ता गया. गुस्साए पति ने तभी तमंचा निकाला और पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली.

लाइव टीवी देखें

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र लाल ने बताया कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.