'आत्महत्या कर रहा हूं' कहकर लगाई फांसी, रसूखदारों को ठहराया जिम्मेदार, अब होगी मजिस्ट्रेट जांच
Advertisement

'आत्महत्या कर रहा हूं' कहकर लगाई फांसी, रसूखदारों को ठहराया जिम्मेदार, अब होगी मजिस्ट्रेट जांच

आत्महत्या करने से ठीक पहले एक वीडियो भी बनाया और कुछ साहूकारों के साथ-साथ एक नेता को जिम्मेदार ठहराया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सांकेतिक तस्वीर.

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) के ड्राइवर ने सोमवार को फांसी लगाकर जान दे दी. आत्महत्या करने से ठीक पहले एक वीडियो भी बनाया और कुछ साहूकारों के साथ-साथ एक नेता को जिम्मेदार ठहराया. वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. वहीं एक रसूखदार का नाम सामने आने के बाद जिला प्रशासन के भी हाथ पैर फूल गए हैं. मृतक राजकुमार दुबे के बड़े बेटे गौरव ने बताया कि उनके पिता को एक झूठे सेक्स रैकेट केस में फंसाया गया था. जिसकी वजह से वे मानसिक रूप से परेशान रहते थे. उधर, परिजनों की मांग पर ललितपुर जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं.

यह भी पढ़ें: मैनपुरी: बेटी बेचने के शक में दबंगों ने पीटा, अस्पताल में मौत, वायरल हुआ वीडियो तो 4 गिरफ्तार

मामला सदर कोतवाली के आजादपुरा मोहल्ले का है. जहां ड्राइवर राजकुमार दुबे ने फांसी लगाने से पहले एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. वीडियो में मृतक राजकुमार ने जिले के साहूकारों और सत्ताधारी पार्टी के एक नेता पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उन्हें एक केस में फंसा दिया गया था और बचाने के लिए 20 लाख रुपये लिए गए थे, लेकिन बचाया नहीं गया. इसके चलते उन्हें एक साल की सजा काटनी पड़ी. अब एक नए मामले में ब्रजेश खरे और मनोज सतवैया फिर से 50 हजार रुपये की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हैं. उन्होंने पप्पू खान और राजेंद्र सिंह नाम के दो लोगों पर उनका मकान हड़पने और साढ़े चार लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया.

वीडियो में राजकुमार दुबे ने बताया कि उसके पास इतने पैसे नहीं हैं, इसलिए वह आत्महत्या कर रहे हैं. वीडियो में राजकुमार दुबे ने DM ललितपुर और SP ललितपुर से सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

WATCH LIVE TV:

Trending news