close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP में हल्की बारिश का दौर जारी, अगले 24 घंटे में भी प्रदेश में मौसम रहेगा सुहावना

Meteorological Department: मौसम विभाग के अनुसार, इस समय एक ट्रफ रेखा पंजाब से गुजरात तक फैली हुई है. साथ ही पूर्वी दिशा से आने वाली नम हवाएं पूरे उत्तर प्रदेश को प्रभावित कर रही हैं.

UP में हल्की बारिश का दौर जारी, अगले 24 घंटे में भी प्रदेश में मौसम रहेगा सुहावना
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी समेत इसके आस-पास के इलाकों में बादलों की आवाजाही से हल्की बारिश (Rain) का दौर जारी है. मौसम विभाग (Meteorological Department) ने अगले 24 घंटे मौसम की यही स्थिति जारी रहने की संभावना जताई है. मंगलवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग के अनुसार, इस समय एक ट्रफ रेखा पंजाब से गुजरात तक फैली हुई है. साथ ही पूर्वी दिशा से आने वाली नम हवाएं पूरे उत्तर प्रदेश को प्रभावित कर रही हैं. चूंकि मौसम का यह सिस्टम अगले दो से तीन दिनों तक इस क्षेत्र को प्रभावित करेगा, इसलिए उत्तर प्रदेश में बादलों की आवाजाही के साथ कुछ स्थानों पर हल्की बारिश के आसार बने हुए हैं.

लाइव टीवी देखें

आगरा का मंगलवार को न्यूनतम तापमान 24 डिग्री, फैजाबाद का 23 डिग्री, मेरठ का 24 डिग्री, बरेली का 24 डिग्री और कानपुर का 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं, सोमवार को लखनऊ का अधिकमत पारा 28.4 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.