दवा से ज्यादा दारू की दरकार! सुबह से ही ठेकों पर पहुंच गए शौकीन, जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Advertisement

दवा से ज्यादा दारू की दरकार! सुबह से ही ठेकों पर पहुंच गए शौकीन, जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते कोरोना कर्फ्यू के दौरान आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में शराब को भी शामिल किया गया है. जिसके चलते कई दिनों से बंद शराब की दुकानों को मंगलवार को खोला गया. इस दौरान शराब की दुकानों पर युवा सुबह आठ बजे से ही पहुंच गए. 

दवा से ज्यादा दारू की दरकार! सुबह से ही ठेकों पर पहुंच गए शौकीन, जमकर उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

फर्रुखाबाद: कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच उत्तर प्रदेश में अभी लॉकडाउन लगा हुआ है. लेकिन इस पाबंदी के बीच प्रदेश के अलग-अलग जिलों में शराब की दुकानों को खोलने का निर्देश दिया गया है. मंगलवार की सुबह शराब की दुकान खोलते ही दुकानों पर लंबी-लंबी लोगों की कतार लगनी शुरू हो गई है. युवा कोरोना की वैक्‍सीन लगवाने से ज्यादा शराब में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. 

दरअसल, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते कोरोना कर्फ्यू के दौरान आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में शराब को भी शामिल किया गया है. जिसके चलते कई दिनों से बंद शराब की दुकानों को आज खोला गया. इस दौरान शराब की दुकानों पर युवा सुबह के आठ बजे से ही पहुंच गए. 

fallback

फर्रुखाबाद में सुबह से ही शराब के ठेकों पर पहुंचे युवा 
शासन के निर्देश पर फर्रुखाबाद जिले में भी मंगलवार को शराब की दुकानें खोली गयीं. जनपद में दवा से ज्यादा जरूरी है दारू. अगर यकीन नहीं आता है तो कई सप्ताह के बाद खुलीं. शराब की दुकानों को देख लीजिए. कोरोना वैक्‍सीन की आस में जहां सोमवार तक लंबी लाइनें थीं. मंगलवार को सुबह शराब की दुकानें खुलने पर उससे बड़ी लाइनें इन दुकानों पर नजर आ रही है. शराब की दुकानों पर बहुत से युवा ऐसे नजर आए जो अपने साथ शराब लेनें के लिए बैग लेकर आए थे. इस दौरान शराब लेने के लिए ठेकों पर भीड़ जमा होने के कारण फिजिकल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. यहां पर सभी ठेकों पर लम्बी-लम्बी लाइन नजर आईं.

आगरा के इस गांव में 15 दिनों में 25 नौजवानों की मौत, आंखें मूंदे बैठा है जिला प्रशासनfallback

ललितपुर में उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिलाधिकारी अन्नावी दिनेश कुमार द्वारा आबाकरी विभाग को सभी सरकारी दुकानों को खोलने की अनुमति दी गयी. सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गयी है. दुकानों के खुलने की जानकारी जैसे ही शराब के शौकीनों मिली तो शराब की दुकानों पर शौकीनों की भीड़ उमड़ पड़ी. शराब के शौकीनों की भीड़ के चलते दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. लोगों को समझाने में शराब के दुकानदारों और पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. 

बीमार मां-बाप को खाने तक के लिए नहीं पूछा बेटे का परिवार, भूखे मर गए बुजुर्ग दंपति

fallback

सीतापुर में शराब लेने वालों की लगी लंबी कतारें 
 यूपी के सीतापुर में बीते कई दिनों से कर्फ्यू के चलते शराब की दुकानें बंद थी लेकिन सरकार के आदेश के बाद शराब की दुकानें खोल दी गई है, जैसे ही शराब पीने वालों को शराब की दुकानें खुलने का पता लगा वैसे ही लंबी-लंबी कतारें दुकान पर देखने को मिली. वहीं लालबाग मॉडल शॉप पर इस कदर भीड़ उमड़ी कि सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी .

VIDEO: रोटी के लिए नहीं पड़ेगी बेलन की जरूरत, बड़े ही काम का है यह देसी जुगाड़
इस CUTE बच्चे के करनामे देख आप भी हो जाएंगे कायल, Video हो रहा है Viral

WATCH LIVE TV

 

Trending news