5 अप्रैल को देहरादून पहुंचेंगे PM मोदी, करेंगे चुनावी सभा को संबोधित
Advertisement

5 अप्रैल को देहरादून पहुंचेंगे PM मोदी, करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शाहनवाज हुसैन, उमा भारती, स्मृति ईरानी जैसे स्टार प्रचारक अगले कुछ दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां करेंगे.

फाइल फोटो

देहरादून: उत्तराखंड में पांचों सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए सोमवार (01 अप्रैल) तो भारतीय जनता पार्टी की तरफ से केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पिथौरागढ़, गोपेश्वर, कोटद्वार और झबरेडा में कई सभाओं को संबोधित किया. जानकारी के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार (05 अप्रैल) को देहरादून में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.  

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योतिप्रसाद गैरोला ने यहां बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शाहनवाज हुसैन, उमा भारती, स्मृति ईरानी जैसे स्टार प्रचारक अगले कुछ दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में रैलियां करेंगे.

भाजपा अध्यक्ष शाह तीन अप्रैल को उत्तरकाशी में एक रैली को संबोधित करेंगे जबकि शाहनवाज हुसैन सहसपुर, भगवानपुर और धरमपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. योगी आदित्यनाथ काशीपुर और रूड़की में चार अप्रैल को जबकि प्रधानमंत्री देहरादून में पांच अप्रैल को रैलियां करेंगे.
 

गैरोला ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी और विजय बहुगणा भी अगले कुछ दिनों में विभिन्न स्थानों पर चुनावी सभायें करेंगे. उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड में कुल 210 चुनावी सभाए होंगी जबकि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत करीब 32 जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं.

Trending news