close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: हथियारबंद बदमाशों ने BJP नेता के घर में की लाखों की लूट, केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने लूट को अंजाम देने के लिए घर में मौजूद महिला एवं बच्चों के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया था.

नोएडा: हथियारबंद बदमाशों ने BJP नेता के घर में की लाखों की लूट, केस दर्ज
पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. (फाइल फोटो)

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-20 थानाक्षेत्र के सेक्टर-आठ में हथियारबंद बदमाशों ने भाजपा के एक नेता के घर से मंगलवार (12 मार्च) रात तीन लाख रुपये नकद एवं करीब 12 लाख रुपये के जेवरात लूट लिए. पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने लूट को अंजाम देने के लिए घर में मौजूद महिला एवं बच्चों के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया था.

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि सेक्टर 8 में रहने वाले सचिन कुमार राठौर बीती रात को एक शादी में गए हुए थे. घर पर उनकी पत्नी शालू एवं उनके तीन बच्चे मौजूद थे. 

उन्होंने बताया कि रात करीब 10 बजे कुछ लोगों ने आवाज लगाई कि सचिन के घर में आग लग गई है. आवाज सुनकर घर से बाहर निकली शालू पर अज्ञात बदमाशों ने हमला बोल दिया. बदमाशों ने मारपीट करके उन्हें एवं उनके तीनों बच्चों को बंधक बना लिया. 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने महिला के साथ मारपीट करके अलमारी की चाबी ले ली तथा अलमारी में रखी साढ़े तीन लाख रुपये नगद तथा 40 तोला सोने के जेवरात लूट लिए. चौहान ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित सचिन के पिता बृजेश राठौर भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. उनके चाचा अजय राठौर बजरंग दल के नेता हैं.