प्रेमिका से प्रेमी को बंधवाई राखी फिर चप्पलों से पिटवाया, VIDEO वायरल
Advertisement

प्रेमिका से प्रेमी को बंधवाई राखी फिर चप्पलों से पिटवाया, VIDEO वायरल

वीडियो के वायरल होने के बाद बिथरी चैनपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

नई दिल्ली/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रेमी युगल को यातनाएं देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रेमी युगल के अलग अलग समुदाय के होने के कारण ग्रामीणों ने प्रेमी को प्रेमिका से चप्पलों से पिटवाया, राखी बंधवाई और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामला बिथरी चैनपुर इलाके का है. वीडियो के वायरल होने के बाद बिथरी चैनपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

fallback

प्रेमी युगल के साथ मारपीट, बदसलूकी और यातनाओं का ये वीडियो बरेली के बिथरी चैनपुर इलाके का है, जहां शुक्रवार (05 सितंबर) को एक प्रेमी युगल बाइक से कहीं घूमने जा रहा था. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने जैसे ही प्रेमी-प्रेमिका को जाते हुए देखा तो उन्हें रोक लिया. उसके बाद प्रेमी युगल से ग्रामीणों ने जमकर बदसलूकी की और फिर प्रेमिका से प्रेमी को राखी बंधवाई. इतना ही नहीं लोगों ने उन्होंने प्रेमिका से अपने प्रेमी की चप्पलों से पिटाई भी करवाई और इन सारी घटनाओं का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

वहीं, खबर मीडिया में आने के बाद बिथरी चैनपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस मामले में एडिशनल एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और अब वीडियो से प्रेमी युगल को प्रताड़ित करने वालों की पहचान की जाएगी. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.  

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस वीडियो में प्रेमी जोड़े के साथ करीब आधा दर्जन युवक छेड़छाड़ एवं बदतमीजी करते नजर आए थे. जानकारी के मुताबिक, वीडियो में बदतमीजी करने वाले सभी लड़के नशे में थे.

दरअसल, अंबिकापुर शहर से लगे चांदनी कुंदन बगीचे में एक किशोरी अपने प्रेमी के साथ पेड़ के नीचे बैठकर बात कर रही थी. उसी दौरान अंबिकापुर के मायापुर में रहने वाले करीब आधा दर्जन लड़के नशे की हालत में यहां पहुंचे. इन लड़कों ने इस प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की. लड़कों ने जबरन किशोरी के चेहरे पर बंधे स्कार्फ को हटाकर उसका वीडियो भी बना लिया. छेड़छाड़ करने वाले इन लड़कों ने बाद में इस प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में ये लड़के प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट और छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं. वही, मारपीट की घटना को देखकर यहां पहुंचे एक एक नाबालिग बच्चे के साथ भी इन लड़कों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी देखे

Trending news