close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से प्रेमी युगल का अपहरण, पुलिस ने फतेहपुर में किया बरामद

घटना के तुरंत बाद लोगों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट के बाहर यूपी 82 रजिस्‍ट्रेशन नंबर के वाहन में प्रेमी युगल का अपहरण हुआ है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से प्रेमी युगल का अपहरण, पुलिस ने फतेहपुर में किया बरामद
यूपी पुलिस ने फतेहपुर में किया बरामद. फाइल फोटाे

प्रयागराज : इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से सोमवार को प्रेमी जोड़े के अपहरण से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद से हाईकोर्ट पहुंचे प्रेमी युगल का बेट नंबर 3 ए के बाहर से हथियारबंद लोगों ने अपहरण कर लिया. हाईकोर्ट में मुकदमे की तारीखों में आए लोगों की ओर से इस घटना कर सूचना पुलिस को दी गई. हालांकि पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को सकुशल बरामद कर लिया है.

घटना के तुरंत बाद लोगों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट के बाहर यूपी 82 रजिस्‍ट्रेशन नंबर के वाहन में प्रेमी युगल का अपहरण हुआ है. इस वाहन के पीछे 'चेयरमैन' लिखा हुआ था. माना जा रहा है कि युवक और युवती प्रेम विवाह करने के बाद सुरक्षा मांगने के लिए हाईकोर्ट गए थे.


इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाहर से हुआ अपहरण. फाइल फोटो

हाईकोर्ट से अपहरण की सूचना मिलने के बाद प्रयागराज पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. परिजनों द्वारा प्रेमी जोड़े के अपहरण की सूचना के बाद प्रयागराज समेत कौशाम्बी व फतेहपुर जिलों की सीमा पर नाकेबंदी की गई.

कौशांबी-फतेहपुर जिले की सीमा में जैसे ही 'चेयरमैन' लिखी स्कॉर्पियो कार ने प्रवेश किया, चेकिंग के दौरान फतेहपुर पुलिस ने उसे रोक लिया और उसमें से प्रेमी जोड़े बरामद कर लिए. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. घटनास्थल पर डीआईजी, एडीजी रेंज इलाहाबाद व फतेहपुर पुलिस के आलाधिकारी भी रवाना हो गए हैं.