टेंडर दिलाने के नाम 65 लाख की ठगी, दिखाते थे CM के हस्ताक्षर किया हुआ फर्जी आदेश
Advertisement

टेंडर दिलाने के नाम 65 लाख की ठगी, दिखाते थे CM के हस्ताक्षर किया हुआ फर्जी आदेश

CM के हस्ताक्षर किया हुआ फ़र्ज़ी आदेश दिखाकर 65 लाख की ठगी. प्राइवेट कंपनी का मालिक इस जालसाजी का शिकार हुआ. पुलिस जांच में जुटी

टेंडर दिलाने के नाम 65 लाख की ठगी, दिखाते थे CM के हस्ताक्षर किया हुआ फर्जी आदेश

लखनऊ: लखनऊ में 65 लाख की जालसाजी का मामला सामने आया है. ये फर्जीवाड़ा सीएम के दस्तखत किए गए फर्जी ऑफिशियल लेटर को दिखाकर किया गया. एक प्राइवेट कंपनी का मालिक इस जालसाजी का शिकार हुआ है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

BAMS स्टूडेंट को हनीट्रैप में फंसाया, मिलने बुलाया और किडनैप कर मांगे 70 लाख, ऐसे हुआ एनकाउंटर

टेंडर दिलाने के नाम पर जालसाजी
ये पूरा मामला चिनहट थाना इलाके का है. जहां पर कंप्यूटर सेंटर और राशन कार्ड फीडिंग का टेंडर दिलवाने के नाम पर जालसाजों ने मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर किया हुआ एक फर्जी लेटर जारी कर प्राइवेट कंपनी के मालिक अजय सिंह यादव से 65 लाख रुपये की ठगी की है. चिनहट के विकल्पखण्ड के रहने वाले अजय सिंह यादव टेक शाइफ़र कंसल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड फर्म के मालिक हैं. 

मुख्यमंत्री के नाम से जारी फर्जी पत्र थमाया
जालसाजों ने उसको टेंडर दिलाने के नाम पर पहले पैसे वसूल किए और उसके बाद मुख्यमंत्री के नाम से जारी फर्जी पत्र भी थमा दिया. इस पत्र में मुख्यमंत्री के फर्जी दस्तखत किए गए थे और काम देने का आदेश दिया गया था. अपने साथ हुए धोखे का पता लगते ही अजय सिंह चिनहट थाने पहुंचे और पुलिस के सामने अपने सारे दस्तावेज रखे. पुलिस भी इन दस्तावेजों को देखकर दंग रह गई. पीड़ित ने जालसाजों के खिलाफ Fir दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अब्दुल खालिक उर्फ प्रिंस और फ़ज़ीहुज्जमा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस जालसाजों की तलाश में जुट गई है. मामले की जांच की जा रही है.

14 फरवरी से लखनऊ और नई दिल्ली के बीच फिर से दौड़ेगी Tejas Express, इतना किराया हुआ कम

कहासुनी के बाद स‍िपाही ने पहले मह‍िला पुलिस कर्मी को गोली से उड़ाया फिर की खुदकुशी की कोशिश, प्रेम प्रसंग का मामला

WATCH LIVE TV

Trending news