सीतापुर: जेल से छूटते ही बदमाश ने मचाया ऐसा तांडव कि गांव में छा गया सन्नाटा

घटना सीतापुर शहर कोतवाली के पंचमपुरवा गांव की है. यहां हत्या के आरोप में शिवम मिश्रा नाम का बदमाश 2 महीने पहले जेल गया था. 2 महीने की जेल काटकर आने के बाद उसने गांव पहुंचकर धड़ाधड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई. 

सीतापुर: जेल से छूटते ही बदमाश ने मचाया ऐसा तांडव कि गांव में छा गया सन्नाटा
जेल से छूटकर आए अपराधी ने गांव में फायरिंग की

सीतापुर: हत्या के प्रयास के आरोप में जेल गए एक अपराधी ने जेल से छूटते ही अपने घर पहुंचकर ऐसा ड्रामा किया, कि पूरा गांव सकते में आ गया. 2 महीने की जेल काटकर जब ये अपराधी बाहर आया तो सुधरने के बजाय इसके तेवर और बिगड़े हुए थे. उसने गांव पहुंचते ही तमंचे का खेल शुरू कर दिया. 

जेल से छूटते खेला असलहे का खेल 
घटना सीतापुर शहर कोतवाली के पंचमपुरवा गांव की है. यहां हत्या के आरोप में शिवम मिश्रा नाम का बदमाश 2 महीने पहले जेल गया था. 2 महीने की जेल काटकर आने के बाद उसने गांव पहुंचकर धड़ाधड़ हवाई फायरिंग शुरू कर दी. इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई. ज्यादातर लोगों ने अपने घर के दरवाजे बंद कर लिए और घर के अंदर ही रहना मुनासिब समझा. 

इसे भी पढ़िए : रायबरेली: 'धर्मराज' की अधर्मी हरकत देख सब हुए दंग, पत्नी का किया ऐसा हाल​ 

फायरिंग से रोका तो तान दिया तमंचा 
यूं तो सजा अपराधी के सुधरने के लिए होती है, लेकिन शिवम जेल से आकर और भी बेखौफ हो गया. उसके धड़ाधड़ फायरिंग के खेल में गांव के कुछ लोगों ने खलल डाला तो उसने उन पर असलहा तान दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा. 
सीतापुर के एएसपी मधुबन सिंह का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्दी ही बदमाश शिवम की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और उस पर कड़ी कार्रवाई भी होगी.

WATCH LIVE TV