close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ: डिवाइडर पर सो रहे लोगों पर चढ़ी बस, हादसे में 2 लोगों की मौत, कई घायल

घटना सुबह 5:00 बजे की बताई जा रही है. बस दिल्ली लोहा मंडी से फैजाबाद के लिए जा रही थी. मृतक पान मसाला बेचने का करता था और अपने परिवार के साथ डिवाइडर पर ही रहता था. 

लखनऊ: डिवाइडर पर सो रहे लोगों पर चढ़ी बस, हादसे में 2 लोगों की मौत, कई घायल
घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में  तेज रफ्तार (High Speed) अनियंत्रित बस (Uncontrolled bus) का कहर देखने को मिला. हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. घटना जानकीपुरम थाना क्षेत्र स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज (Engineering College) चौराहे की है.

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सुबह 5:00 बजे की बताई जा रही है. बस दिल्ली लोहा मंडी से फैजाबाद के लिए जा रही थी. मृतक पान मसाला बेचने का करता था और अपने परिवार के साथ डिवाइडर पर ही रहता था. अनियंत्रित बस डिवाइडर पर सो रहे बच्चे समेत परिवार पर चढ़ गई. 

लाइव टीवी देखें

घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया. घटना की जानकारी के बाद मौके पर मड़ियांव और जानकीपुरम पुलिस के साथ पीआरवी की कई गाड़ियां बचाव कार्य मे जुटी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

हादसे के बाद लोगों में भारी आक्रोश देखा गया. पुलिस ने क्रेन का मदद से बस को हटाया. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से फैजाबाद जा रही बस नंबर यूपी43 टी8151 टैंपू को बचाने की वजह से अनियंत्रित हो गई और इसके बाद रोड के किनारे बने फुटपाथ पर सो रहे हैं कुछ लोगों के ऊपर बस चढ़ गई. बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि पास में लगे बिजली के पोल तोड़ते हुए आगे निकल गई. इस हादसे में मौके पर ही एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई. 

घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया, जिसमें 5 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. बस में 60 से 70 यात्री सवार थे, जिसमे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.