close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंस्पेक्टर पर चढ़ा TikTok का खुमार, वीडियो वायरल, SSP ने मांगा जवाब

UP Police: पीजीआई थाना इलाके के चौकी प्रभारी मोहम्मद आरिफ को उनके टिक टॉक के शौक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

इंस्पेक्टर पर चढ़ा TikTok का खुमार, वीडियो वायरल, SSP ने मांगा जवाब
वीडियों सोमवार शाम से वायरल हो रहा है.

लखनऊ: टिक टॉक (TikTok) की दीवानगी देशभर में लोगों के बीच देखी जा रही है. पुलिसकर्मी भी टिक टॉक के वीडियो इन दिनों खूब मना रहा हैं. गुजरात पुलिस (Gujrat Police) के कुछ पुलिसकर्मियों के टिक टॉक वीडियो वायरल होने के बाद उन पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई थी. इस घटना के बाद सभी राज्यों के पुलिसकर्मी सचेत हो गए थे. एक बार फिर से एक और पुलिसकर्मी का एक टिक-टॉक वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार मामला गुजरात नहीं उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) का है. 

यूपी पुलिस की ओर से लगातार हिदायत के बावजूद पुलिसकर्मी टिक टॉक पर वीडियो अपलोड कर रहे हैं. लखनऊ पुलिस के ऐसे ही दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. लखनऊ पुलिस के एक चौकी प्रभारी इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं. पीजीआई थाना इलाके के चौकी प्रभारी मोहम्मद आरिफ को उनके टिक टॉक के शौक ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले दिल्ली पुलिस की दो महिला कॉन्स्टेबल का टिक टॉक वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में दोनों महिला पुलिसकर्मी किसी हरियाणवी गाने पर अदाकारी करते हुए देखी गई थीं. 

इसके अलावा गुजरात के मेहसाणा जिले में एक महिला कॉन्स्टेबल अर्पिता चौधरी ने पुलिस थाने के अंदर फिल्मी गाने पर टिक टॉक वीडियो बनाया. थाने की जेल के बाहर बनाया गया यह वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया था. वहीं, एक अन्य घटना में विशाखापट्टनम में दो पुलिसकर्मियों को टिकटॉक वीडियो बनाने को लेकर चेतावनी जारी की गई थी.