close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ में हरदोई के परिवार का हल्लाबोल, इंसाफ नहीं मिला तो टंकी पर चढ़ गए, जानें पूरा मामला

टंकी पर चढ़े परिवार का कहना है कि उनके घर के एक युवक को अगवा हुए चार साल का वक्त बीत चुका है. प्रशासन से लाख मिन्नतें करने बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई.

लखनऊ में हरदोई के परिवार का हल्लाबोल, इंसाफ नहीं मिला तो टंकी पर चढ़ गए, जानें पूरा मामला
टंकी पर चढ़ने वालों में दो युवक, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं.

लखनऊ: लखनऊ (Lucknow) में आत्महत्या (Suicide) की धमकी देते हुए परिवार पानी की टंकी (Water Tank) पर चढ़ गया और उसी पानी की टंकी पर ही रात बिताई. लखनऊ के काकोरी इलाके में पानी की टंकी पर हरदोई के बेहटा का एक परिवार शुक्रवार (04 अक्टूबर) से चढ़ा हुआ है और आत्मदाह की धमकी दे रहा है. टंकी पर चढ़े परिवार का कहना है कि उनके घर के एक युवक को अगवा हुए चार साल का वक्त बीत चुका है. प्रशासन से लाख मिन्नतें करने बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई.

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए परिवार का कहना है कि परिवार के सभी सदस्य हताश होकर टंकी पर चढ़े और अपनी नाराज़गी जता रहे हैं. टंकी पर चढ़ने वालों में दो युवक, तीन महिलाएं और एक बच्चा शामिल हैं, जिन्हें मनाने में हरदोई के ASP और CO जुटे हुए हैं. लेकिन परिवार के लोग सीएम योगी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं.

लाइव टीवी देखें

परिवार ने मच्छरदानी बांधकर रात को टंकी पर ही रात बिताई. पिछले कई घंटों से परिवार को टंकी से नीचे उतारने के लिए प्रशासन काफी कोशिश कर रहा है. लेकिन टंकी पर चढ़े लोगों का कहना है कि जब तक उनका बेटा सकुशल नहीं लाया जाता और पुलिस उचित कार्रवाई नहीं करती तब तक वो नीचे नहीं उतरेंगे.

टंकी पर परिवार का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए आस-पास के लोगों की भीड़ भी जुटी हुई है.