लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या, आरोपी मौके से फरार

बदमाशों ने कमलेश तिवारी पर फायरिंग की थी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल कमलेश तिवारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या, आरोपी मौके से फरार
हत्या के बाद से इलाके में सनसनी है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बदमाशों पुलिस (UP Police) को फिर खुली चुनौती दी है. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने कमलेश तिवारी पर फायरिंग की थी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल कमलेश तिवारी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

 

नाका थाना क्षेत्र इलाके में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी पर गोलियां दागी गई थीं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. बताया जा रहा है कि भगवा कपड़े पहने दो हमलावर हाथ में मिठाई के डिब्बा लेकर कार्यालय में घुसे और गोलियां दाग दीं. 

जानकारी के मुताबिक, कमलेश तिवारी के कार्यलय मे दो व्यक्ति मिठाई का डब्बा लेकर आये थे. इस दौरान नौकर को किसी काम से बाहर भेजा. डेड बॉडी पर निशान देखने के बाद ये प्रतीत होता है कि गोली के साथ चाकू से भी वार किया गया है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला सामने आएगा. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जारी है. मौके पर से एक पिस्तौल और असलहे मिले हैं.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के मामले में गिरफ्तारी हुई थी. अभी वह जमानत पर रिहा चल रहे थे. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हालही में इपनर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(रासुका) को हटाई थी.