शहर भर में बंट गए Shiva की बेवफाई के पर्चे, Valentine's Week में दिल तोड़ने की मिली ऐसी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand845800

शहर भर में बंट गए Shiva की बेवफाई के पर्चे, Valentine's Week में दिल तोड़ने की मिली ऐसी सजा

यह एरिया यूथ और कपल्स से भरा रहता है. ऐसी जगह पर 'सिद्धी हेट्स शिवा' के पोस्टर देख लोग हैरत में तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी स्टोरी जानने के लिए उत्सुक भी. 

शहर भर में बंट गए Shiva की बेवफाई के पर्चे, Valentine's Week में दिल तोड़ने की मिली ऐसी सजा

लखनऊ: फरवरी के रोमांटिक महीने में कपल अलग-अलग तरीके से अपने प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन राजधानी के पॉश इलाके गोमतीनगर के चौराहों पर ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह गए. दरअसल, सड़कों पर लगे 'Siddhi Hates Shiva' वाले पोस्टर किसी की बेवफाई बयां कर रहे हैं. पोस्टर देख कर ही समझ आ जाता है कि लड़की को शायद प्यार में धोखा मिला होगा, तभी 'शिवा' से नफरत करने वाली 'सिद्धी' ने इसे सरेआम कर दिया है. लड़की ने अपने प्रेमी को बदनाम करने का यह नया तरीका इजाद किया है. 

ये भी देखें: 'लड़की की ना का मतलब ना ही होएंगा...' देख लीजिए UP Police की खतरनाक चेतावनी!

ये भी देखें: सामने आया चमोली आपदा का दिल दहला देने वाला Video, देखें कैसे मलबे में बहते रहे लोग​

किसने और क्यों लगाए पोस्टर, अभी नहीं चला पता
गोमतीनगर शहर का ऐसा इलाका है, जो हैंगआउट के लिए हमेशा से ही लोगों की पहली पसंद रहा है. लिहाजा यह एरिया यूथ और कपल्स से भरा रहता है. ऐसी जगह पर 'सिद्धी हेट्स शिवा' के पोस्टर देख लोग हैरत में तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी स्टोरी जानने के लिए उत्सुक भी. हालांकि, यह बात अभी तक सामने नहीं आई है कि पोस्टर लगाने वाला है कौन और उसने ऐसा क्यों किया? जानकारी के मुताबिक, इस एरिया में करीब 5-6 जगहों पर होर्डिंग्स लगाए गए हैं. 

ये भी देखें: Viral Video: साड़ी और धोती में Snow Skiing, इस कपल का बैलेंस देख हो जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें: Unique UP: उत्तर प्रदेश में है एक शापित नदी, पानी पीना तो दूर, छूने से भी डरते हैं लोग

लोगों को क्यों लगता है फरवरी का महीना रोमांटिक?
Valentine's Day के पहले पूरा हफ्ता (7-14 फरवरी) वैलेंटाइन वीक के नाम से मनाया जाता है. लोग अपने पार्टनर के साथ प्यार भरे अंदाज में यह वीक एंजॉय करते हैं. इसमें रोज, प्रपोज, चॉकलेट, टेडी, प्रॉमिस, हग और किस डे के बाद फाइनली वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है. इसके साथ ही वैलेंटाइन वीक का समापन होता है.

WATCH LIVE TV

Trending news