close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सज-संवरकर कर रही थी पति का इंतजार, नहीं आया पति तो तैयार किया फांसी का फंदा और फिर...

महिला ने सुसाइड करने की कोशिश मात्र इस बात पर की, क्योंकि उसका पति घर पर वक्त से नहीं आया था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की जान बचा ली गई. 

सज-संवरकर कर रही थी पति का इंतजार, नहीं आया पति तो तैयार किया फांसी का फंदा और फिर...
प्रतीकात्मक तस्वीर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इंदिरानगर सेक्टर-14 में करवा चौथ (Karwa Chauth 2019) के दिन एक पत्नी ने सुसाइड  (Suicide) करने की कोशिश की. महिला ने सुसाइड करने की कोशिश मात्र इस बात पर की, क्योंकि उसका पति घर पर वक्त से नहीं आया था. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की जान बचा ली गई. 

दरअसल, मुस्लिम महिला नाज़िया उर्फ जाह्नवी की शादी योगेंद्र जायसवाल से 7 साल पहले हुआ था. दोनों ने प्रेम-विवाह किया था. हर साल की तरह इस बार भी नाज़िया ने अपने पति की लंबी आयु के लिए करवा चौथ का व्रत किया था. 

नाज़िया इस बात से नाराज थी कि समय पर उसका पति समय से घर नहीं आया. उसने कई बार फोन भी किया, लेकिन उसके पति ने फोन नहीं उठाया. इस बात से वह काफी नाराज हो गई पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी करने लगी. 

लाइव टीवी देखें

तभी उसे पड़ोसियों ने देख लिया. उन्होंने फौरन पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पीआरवी 501 के सिपाहियों ने दरवाजा तोड़कर जान्हवी की जान बचा ली. पुलिस को भी उसने यहीं बताया कि वह अपने पति के टाइम से नहीं आने से नाराज थी.