close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सरकार ने अब खाली कराया लोहिया ट्रस्ट

Samajwadi Party Lohia Trust: लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर लोहिया ट्रस्ट मौजूद है. राज्य संपत्ति विभाग ने कार्रवाई करते हुए कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार (14 सितंबर) को लोहिया ट्रस्ट को अपने कब्जे में ले लिया है. 

लखनऊ: सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सरकार ने अब खाली कराया लोहिया ट्रस्ट
राज्य संपत्ति विभाग लोहिया ट्रस्ट के बंगले को खाली करवाया.

लखनऊ: लखनऊ (Lucknow) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लोहिया ट्रस्ट (Lohia Trust) के बंगले को खाली करवा लिया गया है. राज्य संपत्ति विभाग ने सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के आदेश पर ये कार्रवाई की है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले भी खाली करवाए जा चुके हैं. 

लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग पर लोहिया ट्रस्ट मौजूद है. राज्य संपत्ति विभाग ने कार्रवाई करते हुए कड़ी सुरक्षा के बीच शनिवार (14 सितंबर) को लोहिया ट्रस्ट को अपने कब्जे में ले लिया है. 

समाजवादी पार्टी के लोहिया ट्रस्ट को सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बनाया था. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को ऐसे सभी सरकारी बंगलों को खाली कराने का आदेश दिया था, जो सरकारी खर्चे पर चल रहे थे.

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि पिछले सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राज्य संपत्ति विभाग ने उत्तर प्रदेश के छह पूर्व मुख्यमंत्रियों से सरकारी बंगला खाली करवाने के आदेश दिए थे. सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों ने सरकारी बंगले खाली करा चुके है.