सामने आई मुन्ना बजरंगी की PM रिपोर्ट, 7 गोलियों ने किया था छलनी: सूत्र
Advertisement

सामने आई मुन्ना बजरंगी की PM रिपोर्ट, 7 गोलियों ने किया था छलनी: सूत्र

सूत्रिरों के मुताबिक, रिपोर्ट में कहा गया है कि मुन्ना बजरंगी के सिर और सीने से सटाकर गोली मारी गई है.

बागपत जिला जेल के भीतर ही मुन्ना बजरंगी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/लखनऊ: बागपत जेल में हुई माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बताया गया है कि मुन्ना बजरंगी को 7 गोली मारी गई. इनमें 6 गोलियां उसके शरीर को भेदते हुए बाहर निकल गई जबकि एक गोली उसके सीने में फंस गई. गोली को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि उसे बेहम करीब से गोली मारी गई है.

ये भी पढ़ें: वाराणसी में किया गया मुन्‍ना बजरंगी का अंतिम संस्‍कार 

रिपोर्ट में कहा गया है कि मुन्ना बजरंगी के सिर और सीने से सटाकर गोली मारी गई है. रिपोर्ट में मौत के बाद किसी इंजरी का जिक्र नहीं किया गया है. इससे ये साफ होता है कि मौत के बाद मुन्ना बजरंगी को कोई गोली नहीं मारी गई थी. आपको बता दें कि मुन्ना बजरंगी की दो तस्वीरों के वायरल होने के बाद ये आशंका जताई जा रही थी कि मरने के बाद फिर से उसके शव पर गोलियां दागी गई थी. 

ये भी पढ़ें: मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: DGP बोले- 'सुरक्षा में पुलिस की तरफ से नहीं हुई कोई चूक'

वहीं, माफिया मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या का जुर्म पश्चिमी यूपी के गैंगस्‍टर सुनील राठी ने कुबूल कर लिया है. पुलिस पूछताछ में उसने जुर्म कुबूल करते हुए पुलिस को जानकारी दी है कि उसी ने ही हत्‍याकांड को अंजाम दिया है. पुलिस ने राठी से घंटों पूछताछ की है. वहीं सोमवार (09 जुलाई) की देर शाम पुलिस ने उससे पूछताछ के बाद जेल हत्‍या में इस्‍तेमाल हुई पिस्‍टल भी गटर से बरामद की थी. सुनील राठी भी बागपत जेल में ही बंद है.

Trending news