लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बड़े शहरों से लाई जाती थीं लड़कियां, होती थी ऑनलाइन बुकिंग

इंदिरानगर के शिवाजीपुरम स्तिथ एक निजी घर में पुलिस ने शुक्रवार देर रात छापा मारकर मौके से 5 पुरुषों और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया. 

लखनऊ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, बड़े शहरों से लाई जाती थीं लड़कियां, होती थी ऑनलाइन बुकिंग
छापेमारी के बाद हिरासत में ली गईं लड़कियों को ले जाती महिला पुलिस.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इंदिरानगर के शिवाजीपुरम स्तिथ एक निजी घर में पुलिस ने शुक्रवार देर रात छापा मारकर मौके से 5 पुरुषों और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया. पुरुषों में मकान मालिक और सेक्स रैकेट संचालक रवि उर्फ पंकज गुप्ता, संदीप कश्यप, छट्टन शाह, गाजीपुर जिले का राजेश कुमार और बिहार निवासी कैलाश कुमार शामिल हैं. पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि सेक्स रैकेट का संचालक रवि उर्फ पंकज गुप्ता उन्हें फोन कर बुलाता था और ग्राहकों से मुलाकात करवाता था.

गुजरात: अस्पताल में कोरोना मरीज की पिटाई का वीडियो वायरल, 2 दिन बाद हो गई मौत

दूसरे राज्यों से लाई जाती थीं लड़कियां
पुलिस ने जानकारी दी कि ग्राहकों की बुकिंग ऑनलाइन होती थी. मोबाइल ऐप से बुकिंग के जरिए 15 दिन पहले ग्राहकों को टोकन मिलता था. दिल्ली, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश और मुंबई के अलावा लखनऊ के आसपास के जिलों से युवतियों को देह व्यापार के लिए लाया जाता था. पुलिस ने हिरासत में लिए गए सभी महिलाओं और पुरुषों को अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, कोविड-19 महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है.

VIDEO: वर्दी के नशे में चूर सिपाही दिव्यांग को घसीटते हुए ले गया कोतवाली, हुआ सस्पेंड

घर से आपत्तिजनक सामान बरामद हुए
आसपास के लोगों की शिकायत पर लखनऊ पुलिस की स्पेशल टीम ने यह छापेमारी की और सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया. एडीसीपी उत्तरी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि मुंशी पुलिया मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस टीम मौजूद थी, तभी स्थानीय लोगों से जानकारी मिली कि शिवाजीपुरम लेन में रवि उर्फ पंकज गुप्ता अपने घर में देह व्यापार का धंधा संचालित करा रहा है. छापेमारी के दौरान आरोपी के घर से महंगी गाड़ी, बाइक, 13 मोबाइल, करीब 7 हजार रुपये, 3 लेडीज पर्स, 3 मेल पर्स, 3 एटीएम कार्ड और कुछ आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है.

WATCH LIVE TV