close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नई टीम बनते ही UP कांग्रेस में पड़ी फूट, इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा, प्रियंका ने बुलाई बैठक

प्रियंका गांधी वाड्रा 14 अक्टूबर से 3 दिन का लखनऊ दौरे पर हैं. 14 से 16 अक्टूबर तक प्रियंका लखनऊ में रहेंगी. इस दौरान वह नई टीम से सीधे बात करेंगी.

नई टीम बनते ही UP कांग्रेस में पड़ी फूट, इस दिग्गज ने दिया इस्तीफा, प्रियंका ने बुलाई बैठक
सिराज मेंहदी यूपी के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं.

लखनऊ: यूपी कांग्रेस (UP Congress) के वरिष्ठ नेता सिराज मेंहदी (Siraj Mehndi) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. यूपी कांग्रेस की नई टीम का ऐलान होने के बाद फैसले से सिराज मेंहदी नाराज थे. यूपी कांग्रेस की नई टीम की घोषणा के बाद नाराज होकर आज (10 अक्टूबर) को उन्होंने इस्तीफा दे दिया. यूपी कांग्रेस की नई टीम घोषित होने के बाद पुराने नेताओं की नाराजगी सामने आ रही है. 

वहीं, इस इस्तीफे के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 12 अक्टूबर को यूपी कांग्रेस की बैठक बुलाई है. दिल्ली में ये बैठक होगी. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के वार रूम 15 जीआरजी में ये बैठक होगी. 

आपको बता दें कि गत सोमवार (07 अक्टूबर) को यूपी कांग्रेस की नई कमिटी के एलान हुआ है. राज बब्बर की जगह अजय कुमार लल्लू को यूपी कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाया गया है . उनके साथ चार उपाध्यक्ष, बारह महासचिव और चौबीस सचिवों की घोषणा की गई. यूपी कांग्रेस की नई टीम में जमीनी और युवा नेताओं को प्रमुखता दी गई है. 

प्रियंका गांधी वाड्रा 14 अक्टूबर से 3 दिन के लखनऊ दौरे पर हैं. 14 से 16 अक्टूबर तक प्रियंका लखनऊ में रहेंगी. इस दौरान वह नई टीम से सीधे बात करेंगी. इस दैरान कांग्रेस के सभी नए पदाधिकारी और सलाहकार कमेटी बुलाया गया हैं. इस मीटिंग में वह काम का बंटवारा करेंगी.