रेहड़ी वाला बाटी-चोखा देने में हो गया लेट तो गुस्साए दरोगा ने काट दिया चालान, SSP ने किया सस्पेंड

Lucknow: दरअसल, दरोगा दिनेश चंद्र की एक रेहड़ी वाले से अनबन हो गई थी. वर्दी वाले साहब को बाटी चोखा देने में थोड़ी देर हो गई तो इन्होंने उठाकर उसका चालान काट दिया. चालान काटते वक्त उन्होंने ये भी न देखा कि वो किस चीज का चालान काटा.

रेहड़ी वाला बाटी-चोखा देने में हो गया लेट तो गुस्साए दरोगा ने काट दिया चालान, SSP ने किया सस्पेंड
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक पुलिस दरोगा को रेहड़ी वाले  (Street Vendor) का चालान काटना (Challan) महंगा पड़ा. मित्र पुलिस की छवि को खराब करने वाले दरोगा पर एसएसपी कलानिधि नैथानी (Kalanidhi Naithani) ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया. एसएसपी ने ये कार्रवाई गलत चालान करने को लेकर की. 

 

दरअसल, दरोगा दिनेश चंद्र की एक रेहड़ी वाले से अनबन हो गई थी. वर्दी वाले साहब को बाटी चोखा देने में थोड़ी देर हो गई तो इन्होंने उठाकर उसका चालान काट दिया. चालान काटते वक्त उन्होंने ये भी न देखा कि वो किस चीज का चालान काटा. हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मामले की जांच के आदेश दिए और जांच के बाद दरोगा को  निलंबित कर दिया.

लाइव टीवी देखें

बाजारखाला के सीओ की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस की छवि खराब करने वाले दिनेश चंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है. सस्पेंड किए गए दरोगा दिनेश चंद्र तालकटोरा थाने पर तैनाती थी.